दर्दनाक हादसा: ऑटो-बोलेरो में आमने-सामने की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत
Sirohi News in Hindi

दर्दनाक हादसा: ऑटो-बोलेरो में आमने-सामने की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत
सिरोही में भीषण सड़क हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो तीन बार पलट गया. जिसके बाद चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. हादसे में ऑटो में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
सिरोही. जनपद में ऑटो और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत (collision) के बाद इस दर्दनाक हादसे (Painful Incident) में ऑटो में सवार आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई जबकि ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल है. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया जबकि ऑटो चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां डॉक्टर्स उसकी हालत क्रिटिकल (Critical condition) बता रहे हैं.

दर्दनाक हादसा
ये दर्दनाक हादसा जनपद के गोयली-जावाल मार्ग पर शुक्रवार दोपहर में हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो तीन बार पलट गया. जिसके बाद चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. हादसे में ऑटो में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में 4 महिलाएं, एक किशोरी व एक युवक बताया जा रहा है. वहीं हादसे में ऑटो चालक भी गंभीर रूप से घायल है जिसका राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-COVID-19 जल्द ही एलोपैथ के साथ होम्योपैथ की दवा भी मरीजों को दी जा सकती है, 80 प्रतिशत ट्रायल हुआ पूरा



घटनास्थल पर जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ,सीओ अंकित जैन,थानाधिकारी ओम प्रकाश विश्नोई सहित अन्य अधिकारी पहुंचे. पुलिस में FIR दर्ज कर ली है मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक सिरोही से एक सवारियों से भरा  ऑटो रिक्शा जावाल की ओर जा रहा था इसी दरमियान गोयली के पास सामने से आ रहे तेज रफ़्तार   बोलेरो और ऑटो की जोरदार भिड़न्त हो गई और इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है. मृतकों के घर वालों को हादसे की सूचना दी जा चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज