सिरोही में एनीकट में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

सिरोही जिले में रविवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की एनीकट में डूबने से मौत हो गई. दोनों बच्चे एक ही गांव के थे.

Sharad Tank | News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2018, 8:30 PM IST
सिरोही में एनीकट में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम
हादसे के बाद मौके पर जमा ग्रामीण। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Sharad Tank | News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2018, 8:30 PM IST
सिरोही जिले में रविवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की एनीकट में डूबने से मौत हो गई. दोनों बच्चे एक ही गांव के थे. हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया. पुलिस दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं.

हादसा सिरोह के निकटवर्ती गांव मनादर में हुआ. वहां गांव के दो बच्चे राजू कलावंत और छगन प्रजापत छुट्टी का दिन होने के कारण एनीकट में नहाने के लिए चले गए थे. नहाने के दौरान दोनों पानी में डूब गए. इसकी सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एनीकट पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी में से बच्चों को ढूंढने के लिए गोताखोरों को बुलाया. बाद में गोताखोरों ने मशक्कत कर दोनों बच्चों को एनीकट में से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

अब तक ढ़ाई से तीन दर्जन लोगों की हो चुकी मौत
बच्चों की मौत की सूचना से गांव में मातम पसर गया. बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए. उल्लेखनीय है इस वर्ष बारिश ठीक होने से गांव, ढाणी और कस्बों के तालाब, बावड़ियां व एनीकट पानी से लबालब हैं. ऐसे में प्रदेशभर में अब तक करीब ढाई से तीन दर्जन लोगों की इनमें डूबने से मौत हो चुकी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर