सिरोही के मोरस बांध में डूबे दो युवकों का 20 घंटे बाद भी नहीं लग पाया कोई सुराग

सिरोही जिले के पिंडवाड़ा इलाके के मोरस बांध में शुक्रवार को बांध में डूबे दो युवकों के शव 20 घंटे बाद भी नहीं मिले हैं. रात को अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया था.

Sharad Tank | News18 Rajasthan
Updated: September 15, 2018, 5:31 PM IST
सिरोही के मोरस बांध में डूबे दो युवकों का 20 घंटे बाद भी नहीं लग पाया कोई सुराग
बांध में डूबे युवकों की तलाश करते रेस्क्यू टीम के सदस्य। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Sharad Tank | News18 Rajasthan
Updated: September 15, 2018, 5:31 PM IST
सिरोही जिले के पिंडवाड़ा इलाके के मोरस बांध में शुक्रवार को बांध में डूबे दो युवकों के शव 20 घंटे बाद भी नहीं मिले हैं. रात को अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया था. शनिवार को सुबह फिर शुरू किया गया, लेकिन अभी तक दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार अलवर निवासी तीन युवक शुक्रवार को ट्रक लेकर उदयपुर से गुजरात के कांडला जा रहे थे. इस दरम्यिान मोरस के समीप उनका ट्रक खराब हो गया. इसके बाद उनमें से एक युवक मनीष पास ही स्थित मोरस बांध में नहाने के लिए चला गया. नहाने के दौरान मनीष को बांध में डूबता देख दूसरा युवक संजय भी बांध में कूद गया, लेकिन वह भी डूबने लगा. दोनों साथियों को डूबता देखकर उनके तीसरे साथी ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली और मनीष व संजय देखते ही देखते पानी में डूब गए.

रात को बंद करना पड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा. बाद में दोनों युवकों को तलाश करने के लिए रेस्क्यू आपॅरेशन चलाया गया, लेकिन रात को अंधेरा होने के कारण उसे बंद करना पड़ा. शनिवार को सुबह सिरोही से आई एसडीआरएफ की टीम ने फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन दोनों युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर