Home /News /rajasthan /

खंभे से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत, दो घायल

खंभे से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत, दो घायल

सड़क हादसे में कार पलटी

सड़क हादसे में कार पलटी

राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मानपुर में हाईवे पट्टी के सामने एक रेवदर की ओर से आ रही एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे खडे विधुत पोल से टकरा गई. हादसे में एक दो लोग घायल और एक की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...
    राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया.दरअसल मानपुर में हाईवे पट्टी के सामने एक  रेवदर की ओर से आ रही एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े विधुत पोल से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी के विधुतपोल उखड़ गया और करीब 10 फीट कार के साथ घसीटता हुआ चला गया. कार खंभे से टकराने के बाद पलट गई. वहीं कार ने सड़क किनारे खड़े एक युवक को चपेट में ले लिया. जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

    जानकारी के अनुसार कार की तेज गति होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई थी और विधुत पोल से टकरा गई.जिससे बिजली का खंभा उखड़ गया और खंभे से भिड़ंत के बाद कार पलट गई. कार के पलटने से कार में सवार दो लोगो को मामूली चोट आई, लेकिन सड़क किनारे खड़ा युवक हादसे का शिकार हो गया. हादसे में गंभीर घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर आबूरोड शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त पप्पू गोस्वामी निवासी मानपुर के रूप में हुई.फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

    ( सिरोही से शरद की रिपोर्ट )

    यह भी देखें-  सिरोही में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

    यह भी देखें-  सिरोही टनल में हादसा, मलबा गिरने से 4 मजदूर दबे, तीन की मौत

    Tags: 5 people injured in road accident, Car accident, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Sirohi District, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर