लाइव टीवी

Viral Video: सिरोही में मेले में पुलिसकर्मी कर रहा था महिलाओं से छेड़छाड़, भीड़ ने की धुनाई

News18 Rajasthan
Updated: May 11, 2019, 11:42 AM IST

सिरोही जिले में मेले में महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे एक पुलिसकर्मी की भीड़ ने पकड़कर जोरदार पिटाई कर दी. मेले में लोगों के आक्रोश और मामले को तूल पकड़ते देखकर आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया.

  • Share this:
सिरोही जिले में मेले में महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे एक पुलिसकर्मी की भीड़ ने पकड़कर जोरदार पिटाई कर दी. मेले में लोगों के आक्रोश और मामले को तूल पकड़ते देखकर आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया. उसके बाद लोग शांत हुए. बाद में कांस्टेबल की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

सुर्खियां: बड़ा फैसला, SP के पास भी दर्ज करा सकेंगे FIR

जानकारी के अनुसार सिरोही जिले में शुक्रवार को बराड़ा हनुमान मंदिर में मेला चल रहा था. वहां पर बरलूट थाने का हैड कांस्टेबल नारायणलाल विश्नोई भी आया हुआ था. वह सादा वर्दी में था. इस दौरान वह महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहा था. मेले में मौजूद लोगों ने जब उसे महिलाओं से छेड़छाड़ करते हुए देखा तो पकड़कर उसकी जोरदार पिटाई कर दी. मेले में मारपीट होते देखकर अन्य पुलिसकर्मी वहां दौड़कर आए और बड़ी मुश्किल से हैड कांस्टेबल नारायणलाल को भीड़ से बचाया.

अलवर गैंगरेप केस- नए एसपी की नियुक्ति पर बेनीवाल ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

कार्रवाई की मांग पर अड़े लोग
इस पर लोग आक्रोशित हो गए और हैड कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मौके पर अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए. हंगामे की सूचना पर थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया. मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद हैड कांस्टेबल नारायणलाल का लाइन हाजिर कर दिया गया. तब जाकर लोग शांत हुए.

चूरू में बजरंग दल के प्रखंड संयोजक सुरेन्द्र जडिया का मर्डर
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...