लाइव टीवी
Elec-widget

युवती ने की आत्महत्या, मौत से पहले प्रेमी से बातचीत का ऑडियो हुआ वायरल

News18 Rajasthan
Updated: November 18, 2019, 8:28 PM IST
युवती ने की आत्महत्या, मौत से पहले प्रेमी से बातचीत का ऑडियो हुआ वायरल
सिरोही जिले में एक युवती ने प्रेम प्रसंग में धोखा खाने के बादसल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली.

सिरोही में प्रेमी से धोखा खाने के बाद एक युवती ने सल्फास (Salfas) की गोलियां खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मरने से पहले प्रेमी-प्रेमिका की बातचीत का एक ऑडियो वायरल (Audio Viral) हुआ है जिसमें युवक उससे पीछा छोड़ने की बात कहता सुनाई देता है.

  • Share this:
सिरोही. जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के चांदमारी इलाके की एक युवती ने प्रेम प्रसंग में धोखा खाने के बाद( betrayed by lover) सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या (commits suicide) कर ली.  इसके बाद युवती के परिजनों ने प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ सिटी थाने में मामला दर्ज कराया है और आरोपियों की गिरफ्तारी मांग की है. इस पूरे मामले से जुड़ा एक ऑडियो भी वायरल (viral audio)  हुआ है जिसमें लड़की ने अपने प्रेमी कुणाल से बातचीत करते हुए दूसरी लड़की से बातचीत और उससे शादी करने की चर्चा कर उस पर धोखा देने का आरोप लगाती है.

ऑडियो में कुणाल नाम का युवक कहता है पीछा छुड़ाने की बात 

इसके बाद कुणाल उससे पीछा छुड़ाने की बात कहता सुनाई देता है. इसके बाद युवती उससे अपना जीवन बर्बाद करने की शिकायत करती है  आत्महत्या करने की चेतावनी देती है. इसके बाद भी कुणाल यह कहते सुनाई देता है कि जो जी में आए वह करे.



इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में भारी आक्रोश है. युवती का आरोप था कि उसके प्रेमी कुणाल ने उसे धोखा दिया और उससे शादी का वादा करके उसकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया और अब किसी और से शादी करने जा रहा है. इसी से आहत होकर उनने आत्महत्या कर ली. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- युवक को छेड़छाड़ व फोन करने से मना करने पर युवती के रिश्तेदार को किया लहूलुहान
अलवर जिला प्रमुख के भतीजे की दुकान में तमंचा लगाकर लाखों की लूट, VIRAL VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 8:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...