Home /News /rajasthan /

राजस्थानः ठंड से बढ़ी ठिठुरन, गाड़ियों पर जमी बर्फ!

राजस्थानः ठंड से बढ़ी ठिठुरन, गाड़ियों पर जमी बर्फ!

फोटो-(ईटीवी)

फोटो-(ईटीवी)

राजस्थान के एक मात्र हिल स्टेशन माउंट आबू में ठंड का असर अब बढ़ने लगा है. बीती रात का न्यूनमत तापमान 3 डिग्री रहा है, जिसके चलते माउंट आबू में कड़ाके की ठंड प़डने लगी है.

    राजस्थान के एक मात्र हिल स्टेशन माउंट आबू में ठंड का असर अब बढ़ने लगा है. बीती रात का न्यूनमत तापमान 3 डिग्री रहा है, जिसके चलते माउंट आबू में कड़ाके की ठंड प़डने लगी है. लोगों की दिनचर्या में सर्दी के बढ़ने से खासा असर पड़ा है.

    मौसम विभाग के अनुसार बीति रात इस वर्ष की सबसे ठंडी रात रही, जिसका तापमान 3 डिग्री रहा. प्रदेश के पर्यटन नगरी में भी मौसम कुछ इस तरह नजर आया कि खड़े वाहनों के ऊपर हल्की बर्फ की परत देखने को मिली और इस वर्ष की पहली बर्फ को देखने के लिए लोगों में उत्साह भी नजर आया.

    ठंड के बढ़ने से देर तक पर्यटक होटलों में दुबके रहे, तो वहीं कुछ पर्यटक चाय की चुस्कियों व अलाव जलाकर ठंड से बचाव करते नजर आए. बीती रात से ठिठुरन बढ़ गई है.



    अल सुबह माउंट आबू में हल्का कोहरा भी देखने को मिला. वहीं पोलो ग्राउण्ड में भी हल्की बर्फ की चादर देखने को अलसुबह मिली. ठंड के एकाएक बढ़ने से लोगों को खासी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है. ठंड के बढ़ने के साथ ही लोगों ने गर्म कपड़ों का उपयोग करना शुरू कर दिया है.

    Tags: Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर