श्रीगंगानगर में कुएं में फैली जहरीली गैस से 2 लोगों की मौत

श्रीगंगानगर के पदमपुर क्षेत्र में शुक्रवार को एक कुंए में पाइप निकालते समय जहरीली गैस के कारण दो लोगों की मौत हो गई.

Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 4:17 PM IST
श्रीगंगानगर में कुएं में फैली जहरीली गैस से 2 लोगों की मौत
हादसे के बाद खेत में जमा लोग। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 4:17 PM IST
श्रीगंगानगर के पदमपुर क्षेत्र में शुक्रवार को एक कुंए में पाइप निकालते समय जहरीली गैस के कारण दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला. हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया. मृतकों के घर में मातम छा गया.

जानकारी के अनुसार हादसा पदमपुर के रतेवाला गांव के हरीशचन्द्र के खेत में बने में कुंए में हुआ. शुक्रवार को दोपहर में खेत मालिक हरीशचन्द्र और उसका सहयोगी पाइप निकालने के लिए रस्सी के सहारे कुंए में उतरे. इस दौरान गांव के और लोग भी मौजूद थे. कुंए में जहरीली गैसी भरी हुई थी. कुंए में उतरते ही दोनों जहरीली गैस के चलते बेहोश हो गए. दोनों के बेहोश होने के कुछ समय बाद बाहर खड़े लोगों को जब अंदर कोई हलचल दिखाई नहीं दी तो उन्हें चिंता हुई. दो लोगों के कुंए के अंदर ही रह जाने की सूचना पर वहां पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. जहरीली गैस के अंदेशे के चलते कुंए में बाद में किसी को उतारा नहीं गया.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन के लोगों ने काफी मशक्कत कर दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर