श्रीगंगानगर: 2 युवकों पर हमला कर बदमाशों ने दिनदहाड़े 9.5 लाख रुपये लूटे

वारदात का शिकार हुआ मुनीम.
वारदात का शिकार हुआ मुनीम.

श्रीगंगानगर में बेखौफ बदमाशों ने बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे दो युवकों पर हमला (Attack) कर उनसे 9.5 लाख रुपये लूट (Loot) लिये.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के लालगढ़ थाना इलाके में बदमाशों ने दो युवकों पर हमला (Attack) कर उससे साढ़े नौ लाख रुपये लूट (Loot) लिये. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में अपनी टीमों को दौड़ाया है, लेकिन अभी तक उनको कोई सुराग (Clue) नहीं लग पाया है. वारदात के शिकार हुये युवक पेट्रोल पंप का कैश जमा कराने जा रहे थे.

बदमाशों ने दोनों युवकों से जमकर मारपीट की
पुलिस के अनुसार वारदात मंगलवार को बुधरवाली अंडरपास के पास हुई. वहां पंजाब स्थित दो पेट्रोल पंप से कलेक्शन के रुपए लेकर दो युवक उसे बैंक में जमा करवाने जा रहे थे. इसी बीच उन पर वहां बाइक पर आये बदमाशों ने हमला कर साढ़े नौ लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गये. बैग छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों युवकों से जमकर मारपीट की. बुधरवाली के पास हुई इस लूट की वारदात की सूचना पर लालगढ़ थाने सहित आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची.

Alwar: एटीएम कार्ड का क्लोन बनाने वाले गिरोह का खुलासा, 8 राज्यों के 23 बड़े शहरों में कर चुके हैं वारदातें
पूरे जिले में 'ए' श्रेणी की हथियारबंद नाकाबंदी


लुटेरों की तलाश में पूरे जिले में 'ए' श्रेणी की हथियारबंद नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि मोरजंडा खारी निवासी सुभाष भूकर का पंजाब सीमा में स्थित गुमजाल और विरामखेड़ा के पास पेट्रोल पंप हैं. इन पेट्रोल पंप से दो मुनीम करीब साढ़े 9 लाख रुपये की रकम लेकर बैंक में जमा करवाने के लिए बाइक पर रवाना हुए थे. बुधरवाली अंडर ब्रिज के पास पहुंचे तो बाइक पर आए दो तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन पर लाठियों से हमला कर दिया. नोटों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. पुलिस के आला अधिकारियों ने भी मौका मुआयना किया है। वे सभी संभावित एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज