लाइव टीवी

60 साल की वृद्ध महिला से रेप, पहचान छिपाने के लिए ईंट से सिर कुचला

News18Hindi
Updated: September 24, 2019, 9:51 AM IST
60 साल की वृद्ध महिला से रेप, पहचान छिपाने के लिए ईंट से सिर कुचला
रेप के बाद महिला की ईंट से सिर कुचलकर हत्या का प्रयास किया गया.

श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) में एक 60 साल की वृद्ध महिला (60 year old woman) से रेप कर उनकी हत्‍या करने के प्रयास का मामला सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2019, 9:51 AM IST
  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) शहर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 60 साल की वृद्ध महिला (60 year old woman) से घर के पास ही वॉक के दौरान रेप (raped during an early morning walk) किया गया और फिर ईंट से सिर कुचलकर हत्या करने का प्रयास (Attempted murder) किया गया. जानकारी के मुताबिक, यह वारदात देर रात डेढ़-दो बजे हुई, जब महिला रोजाना की तरह घर से बाहर घूमने के लिए निकली थी. घर के नजदीक ही उनके साथ यह दरिंदगी हुई. घटना का पता तब चला जब अन्य कुछ लोग मॉर्निंग वॉक पर वहां से गुजरे. महिला को तत्काल अस्पताल ले जाया गया.

मानसिक तौर पर कमजोर थी महिला
वृद्धा के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां मानसिक तौर पर कमजोर थी. हालांकि, इसके बावजूद वह अपने नित्यकर्म में सुबह-सुबह घूमना नहीं भूलती थी. वह रोजाना सुबह 4 बजे घर से घूमने निकल जाती थीं. बुधवार को सुबह 4 बजे का समय समझ कर रात करीब डेढ़ बजे ही वह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली गई थीं. कुुछ देर बाद ही उसके साथ यह घटना हो गई.

पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़िता के बेटे ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए अज्ञात आरोपियाें के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. श्रीगंगानगर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तहकीकात शुरू कर दी है. फिलहाल देर रात इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है. हालांकि, पुलिस घटनास्थल के आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी की जरिए आरोपी तक पहुंचे की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- 
साधु-संतों के हाथों डोल मेले का उद्घाटन, मनोरंजन के नाम पर परोसी गई फूहड़ता
Loading...

सपना चौधरी के गाने पर हथियार लहराते बदमाशों का VIDEO वायरल, 2 अरेस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 9:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...