श्रीगंगानगर में महिला का घर में पड़ा मिला गला रेता हुआ शव, पति ने कहा खुदकुशी की

श्रीगंगानगर के पॉश इलाके एच ब्लॉक में शुक्रवार को एक महिला का गला रेता हुआ शव मिला. महिला का शव उसके घर में ही खून से लथपथ पड़ा था. महिला के परिजनों ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए परिवाद दिया है

News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 9:08 AM IST
श्रीगंगानगर में महिला का घर में पड़ा मिला गला रेता हुआ शव, पति ने कहा खुदकुशी की
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 9:08 AM IST
श्रीगंगानगर के पॉश इलाके एच ब्लॉक में शुक्रवार को एक महिला का गला रेता हुआ शव मिला. महिला का शव उसके घर में ही खून से लथपथ पड़ा था. महिला के परिजनों ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए परिवाद दिया है. दूसरी तरफ महिला के पति का कहना है उसने खुदकुशी की है. पुलिस इस संबंध में मामले की जांच में जुटी है.

राजस्‍थान: PCC में दिखा अनोखा नजारा, पोस्टर राहुल गांधी का, टी-शर्ट पीएम मोदी के नाम की

जानकारी के अनुसार वारदात शहर के पॉश इलाके एच ब्लॉक में हुई है. वहां शुक्रवार शाम को चन्दा बक्कड़ (25) का खून से लथपथ शव उसके ही घर में पड़ा मिला. शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में ले लिया. शव की जांच-पड़ताल करने मे सामने आया कि महिला का गला रेता हुआ था और उसके चेहरे पर भी चाकू से वार के निशान थे. कमरे में जगह-जगह खून बिखरा हुआ था. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

सोनाराम के कांग्रेस में वापसी का मामला, बाड़मेर MLA बोले- बड़ी मुश्किल से तो पीछा छूटा था

पति ने कहा चन्दा ने गला रेतकर खुदकुशी की
चन्दा और उसका पति एच ब्लॉक में पहनावा गारमेंट के नाम से कपड़ों की दुकान चलाते थे. दुकान के ऊपर ही उनका आवास है. मृतका के पति सुरेश बक्कड़ के अनुसार उनकी पत्नी चन्दा ने चाकू से गला रेतकर खुदकुशी की है. पुलिस मृतका के पति और देवर से पुछताछ करने में जुटी हुई हैं. मृतका के परिजनों ने कोतवाली थाने में ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए परिवाद दिया. मृतका के परिजनों ने लगभग डेढ़ वर्ष पहले भी श्रीगंगानगर के पदमपुर थाने में उसके पति सुरेश बक्कड़ के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवाया था.

(रिपोर्ट- अशोक शर्मा)
Loading...

संभावित खतरे के मद्देनजर डिप्टी सीएम सचिन पायलट अब रहेंगे जेड श्रेणी सुरक्षा घेरे में

11,234 मतदान केंद्र संवेदनशील, 5 लोकसभा क्षेत्रों में धनबल के इस्तेमाल का अंदेशा

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 9:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...