लाइव टीवी

बीकानेर के अनूपगढ़ में ACB की कार्रवाई, ASI सोहनलाल को 6 हजार रिश्वत लेते किया ट्रैप

News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 7:31 AM IST
बीकानेर के अनूपगढ़ में ACB की कार्रवाई, ASI सोहनलाल को 6 हजार रिश्वत लेते किया ट्रैप
बीकानेर की एसीबी टीम ने अनूपगढ़ थाने के ASI को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में बीकानेर की एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. एसीबी ने कार्रवाई करते हुए अनूपगढ़ पुलिस थाने के एएसआई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में बीकानेर (bikaner) की एसीबी (Anti Corruption Bureau) टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. एसीबी ने कार्रवाई करते हुए अनूपगढ़ पुलिस (Anupgarh police)थाने के एएसआई (ASI) को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. बता दें कि एसीबी टीम के डीवाईएसपी शिवरत्नगोदारा के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. फिलहाल एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

रिश्वत के तौर पर 4500 रुपए पहले ही ले चुका था ASI

एसीबी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी एएसआई सोहन लाल है, जो अनूपगढ़ पुलिस थाने में एएसआई के पद पर है.जानकारी के मुताबिक गांव 3 एमएसआर के परिवादी ने एसीबी में एएसआई के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत की थी. परिवादी ने एसीबी को बताया कि एएसआई सोहन लाल ने उससे रिश्वत के तौर पर 4500 रुपए पहले ले चुका था. परिवादी की शिकायत पर एसीबी टीम के डीवाईएसपी शिवरत्नगोदारा ने टीम गठित की और कार्रवाई को अंजाम दिया.

थाने में एसीबी की टीम ने रंगे हाथों हाथों ASI को किया गिरफ्तार

एसीबी के अनुसार अनूपगढ़ पुलिस थाने के एएसआई सोहन लाल परिवादी से 4500 रुपये पहले ले चुका था. एसीबी ने बताया कि परिवादी जब बाकी बचे 6000 रुपये देने के लिए थाने पहुंचा तो एएसआई सोहन लाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया. एसीबी की टीम आरोपी एसआई के से पूछताछ कर रही है.

(श्रीगंगानगर से अशोक की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- दीवाली पर 66 पुलिस निरीक्षकों को सरकार ने दिया पदोन्नति का तोहफा, DSP बने
Loading...

यह भी पढ़ें- हरियाणा के युवक ने पत्नी और 2 बच्चों को पिलाया जहरीला दूध, खुद ने भी पी लिया, चारों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...