लाइव टीवी

मायके जा रही महिला को अगवा कर आरोपियों ने किया गैंगरेप, डेढ़ महीने बाद दर्ज हुआ मुकदमा

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 14, 2019, 2:57 PM IST
मायके जा रही महिला को अगवा कर आरोपियों ने किया गैंगरेप, डेढ़ महीने बाद दर्ज हुआ मुकदमा
श्रीगंगानगर में पीहर जा रही विवाहिता का अपहरण कर किया गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले के राजियासर इलाके से अपने पीहर जा रही एक विवाहिता (woman) का आधा दर्जन लोगों ने रास्ते से अपहरण (kinap) कर लिया और खेत में बनी ढाणी में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप (gang rape) की घटना को अंजाम दे डाला.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले के राजियासर इलाके से अपने पीहर जा रही एक विवाहिता (woman) का आधा दर्जन लोगों ने रास्ते से अपहरण (kinap) कर लिया और खेत में बनी ढाणी में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप (gang rape) की घटना को अंजाम दे डाला. पीड़िता ने इस मामले का करीब डेढ़ माह बाद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म (rape) करने का मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते ही जांच शुरू कर दी है.

कार में सवार होकर आए थे आरोपी

राजियासर थाना पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह 30 अक्टूबर 2019 को अपने पीहर जाने के लिए घर से निकली थी, तभी रास्ते में कार में सवार होकर आए युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने गाड़ी में उसे नशीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद आरोपी हरदयालपुरा के खेत में बनी ढाणी में उसे ले गए, जहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ सभी आरोपियों ने दुष्कर्म किया.राजियासर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

आरोपियों ने पीड़िता के परिवार को जान से मारने की दी थी धमकी 

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी इस कारण वह घटना के अगले दिन मुकदमा दर्ज करवाने पुलिस थाने में नहीं आ सकी. पुलिस ने बताया कि मामला गैंगरेप का होने पर सूरतगढ़ के पुलिस उप अधीक्षक विद्याप्रकाश को जांच सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें- हैदराबाद मुठभेड़ के बाद एनकांउटर से डरा सलमान को धमकी देने वाला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

यह भी पढ़ें- भरतपुर: शराब के लिए बेटे ने माता-पिता को काट डाला था, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर