लाइव टीवी

श्रीगंगानगर: मासूम से छेड़छाड़ के आरोपी की पैरवी करने से वकीलों ने किया मना

News18 Rajasthan
Updated: May 11, 2019, 6:56 PM IST
श्रीगंगानगर: मासूम से छेड़छाड़ के आरोपी की पैरवी करने से वकीलों ने किया मना
श्रीगंगानगर में अधिवक्ताओं की बैठक। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

श्रीगंगानगर में मासूम बालिका से हुई छेड़छाड़ के मामले में अधिवक्ताओं ने बड़ी पहल की है. छेड़छाड़ के आरोपी बाल वाहिनी के चालक की श्रीगंगानगर जिला बार एसोसिएशन का कोई भी अधिवक्ता पैरवी नहीं करेगा.

  • Share this:
श्रीगंगानगर में मासूम बालिका से हुई छेड़छाड़ के मामले में अधिवक्ताओं ने बड़ी पहल की है. छेड़छाड़ के आरोपी बाल वाहिनी के चालक की श्रीगंगानगर जिला बार एसोसिएशन का कोई भी अधिवक्ता पैरवी नहीं करेगा. इसको लेकर शनिवार को हुई बार एसोसिएशन की बैठक में अधिवक्ताओं ने यह निर्णय लिया.

दबंग तेवरों के कारण चर्चाओं में रहने वाली MLA दिव्या मदेरणा फिर चर्चा में हैं, जानिए क्यों ?

श्रीगंगानगर में गुड शैफर्ड़ स्कूल के बाल वाहिनी के चालक विनोद विश्नोई ने चार वर्षीय एक मासूस से छेड़छाड़ की थी. मामला सामने आने के बाद बच्ची के परिजन शु्क्रवार को स्कूल पहुंच गए और आरोपी की वहीं पर पकड़कर जबर्दस्त पिटाई कर दी थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. महिला थाना पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया. बाद में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया.

जोधपुर में कोर्ट ने रुकवाया मृत्यु भोज, कुरीति के खिलाफ सामने आए दो शिक्षक

बच्ची ने बाल वाहिनी में जाने से मना किया तो हुआ शक
बताया जा रहा है कि बच्ची ने शुक्रवार को बाल वाहिनी में स्कूल जाने से मना कर दिया तो अभिभावकों को थोड़ा शक हुआ. परिजनों ने जब बच्ची से तसल्ली से पूछताछ की तो छेड़छाड़ का पूरा मामला सामने आया. इस पर आक्रोशित परिजनों ने स्कूल पहुंचकर आरोपी ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. स्कूल प्रबंधन का कहना है कि अभी 10 दिन पहले ही उसे नौकरी पर रखा गया है.

Weather Alert- प्रदेश में बवंडर दे सकता है दस्तकएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2019, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर