चार दिन से लापता सब्जी व्यवसायी का मिला शव

मंगलवार शाम करीब 8 बजे घटनास्थल से लगभग 15 किलोमीटर दूर भठेजा का शव पानी में तैरता दिखाई दिया. जिसके बाद गोताखोरों की सहायता से उसे बाहर निकलवाया गया.

Ravi Vishnoi | ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 9:57 AM IST
चार दिन से लापता सब्जी व्यवसायी का मिला शव
मृतक रवि भठेजा. Photo:etv/news18
Ravi Vishnoi | ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 9:57 AM IST
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में चार दिन से लापता सब्जी व्यवसायी का शव मिल गया. करीब 70 घंटे बाद व्यवसायी रवि भठेजा का शव लगातार नहर में रहने के बाद मंगलवार शाम को पानी में ऊपर आ गया. इसके बाद गोताखोरों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकलवा मोर्चरी में रखवा दिया. 20 गोताखोर 40 किलोमीटर तक लगातार तीन दिन से खोज कर रहे थे. घटनास्थल से 15 किलोमीटर दूर 196 हैड से आगे मृतक का शव मिला. बुधवार को रवि भठेजा का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि राजकैनाल नहर में शनिवार रात्रि व्यवसायी के कूदने की आशंका के बाद लगातार उसकी तलाश करवाई जा रही थी. लेकिन भठेजा का कोई पता नहीं लग पाया. मंगलवार शाम करीब 8 बजे घटनास्थल से लगभग 15 किलोमीटर दूर भठेजा का शव पानी में तैरता दिखाई दिया. जिसके बाद गोताखोरों की सहायता से उसे बाहर निकलवाया गया. शव मिलने के साथ ही सब्जी मंडी सहित अरोड़वंश बिरादरी में शोक की लहर दौड़ गई. मृतक रवि भठेजा थोक सब्जी मंडी में रवि फ्रूट कंपनी फर्म का संचालन करता था.

गौरतलब है कि सब्जी व्यवसायी रवि भठेजा शनिवार रात्रि करीब 10 बजे श्रीगंगानगर से लौटते समय अपनी कार पालीवाला के पास एक होटल पर खड़ी कर आधा किमी दूर पैदल जाकर नहर में कूद गया था. होटल संचालक ने लावारिस कार की सूचना सदर पुलिस को दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में मिले दो बन्द मोबाइल फोन को ऑन कर बातचीत की तो कार भठेजा की होने की जानकारी मिली.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर