लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में फिर पकड़ा नशीली गोलियों का जखीरा, एक युवक गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: April 19, 2019, 4:28 PM IST
श्रीगंगानगर में फिर पकड़ा नशीली गोलियों का जखीरा, एक युवक गिरफ्तार
सांकेतिक चित्र।

श्रीगंगानगर जिला नशीली दवाओं का गढ़ बनता जा रहा है. जिला पुलिस ने शुक्रवार को एक बार फिर नशीली गोलियों का बड़ा जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने नशीली गोलियों को जब्त कर इसके एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर जिला नशीली दवाओं का गढ़ बनता जा रहा है. जिला पुलिस ने शुक्रवार को एक बार फिर नशीली गोलियों का बड़ा जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने नशीली गोलियों को जब्त कर इसके एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच की जा रही है.

सीकर में दो दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत दुल्हन का सुराग, राजपूत समाज आक्रोशित

पुलिस उप निरीक्षक धर्मचन्द ढाका ने बताया कि घड़साना-सतराना रोड़ पर गश्त के दौरान दो युवक एक बाइक पर दो कार्टन लेकर जा रहे थे। शक होने पर पुलिस ने बाइक सवार युवकों को रूकवाकर उनके कार्टन की तलाशी ली तो उनमें 41 हजार नशीली गोलियां बरामद हुई. इस दौरान एक युवक भागने में सफल हो गया, जबकि दूसरे युवक जसविंदर सिंह को पुलिस ने पकड़ लिया.

लोकसभा चुनाव: पांचवें चरण के लिए 173 उम्मीदवारों ने किए 229 नामांकन-पत्र दाखिल

खेत मजदूरों को सप्लाई करते हैं
प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि इन दिनों खेतों में फसलों की कटाई के लिए पंजाब और अन्य राज्य के मजदूरों आए हुए हैं. ये मजदूर मेडिकेटेड नशे के आदी होते हैं. उन्हें नशीली दवाओं के सौदागर खेत-खेत जाकर नशे की सप्लाई करते हैं. पुलिस फरार हुए जसविंदर के साथी रिकूं सिंह की तलाश में जुटी है. पुलिस ने नशीली गोलियों की सप्लाई में काम ली जा रही बाइक को भी जब्त कर लिया है.

(रिपोर्ट- अशोक शर्मा )चूरू में देर रात भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, 21 लोग घायल

लोकसभा चुनाव-2019: इस बार मतदाताओं को मतदान केन्द्र पर मिलेंगी ये 'खास' सुविधाएं

लोकसभा चुनाव-2019: मानवेन्द्र को घेरने के लिए 21 अप्रैल को बाड़मेर आएंगे पीएम मोदी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 4:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर