लाइव टीवी

एयरफोर्स जवान ने सर्विस राइफल से गोली मारकर की खुदकुशी

News18 Rajasthan
Updated: June 27, 2019, 8:46 PM IST
एयरफोर्स जवान ने सर्विस राइफल से गोली मारकर की खुदकुशी
सांकेतिक तस्वीर

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में वायु सेना स्टेशन में कार्यरत वायु सेना के जवान ने बुधवार को ड्यूटी के दौरान सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में वायु सेना स्टेशन में कार्यरत वायु सेना के जवान ने बुधवार को ड्यूटी के दौरान सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया. इस संबंध में एयर लेफ्टिनेंट राहुल रंजन कुमार ने सिटी पुलिस थाने में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करवाया.

बिहार का रहने वाला था मृतक

सिटी थाना प्रभारी निकेत पारीक के मुताबिक एयर लेफ्टिनेंट की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया कि बिहार निवासी वायु सैनिक लावण्य प्रकाश की ड्यूटी बुधवार को वॉच टावर नंबर आठ में थी. ड्यूटी की शिफ्ट पूरी होने पर जब अगला कर्मचारी वॉच टावर पर गया और काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी गेट नहीं खुला तो उसने अधिकारियों को सूचना दी. जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो लावण्य प्रकाश वाच टावर में मृत अवस्था में मिला .

सर्विस राइफल से गोली मारकर की खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक लावण्य प्रकाश ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. वहीं घटनास्थल से खाली कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने अनुसार लावण्य प्रकाश के सिर के आर-पार गोली लगने के निशान थे. पास ही में उसकी सर्विस रायफल भी पड़ी थी. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर सेना को सुपुर्द कर दिया है.

( श्रीगंगानगर से अशोक की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- कांस्टेबल ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में में इनपर प्रताड़ित करने के लगाए आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 8:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...