लाइव टीवी

पहले गला दबाया फिर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 7, 2020, 11:09 AM IST
पहले गला दबाया फिर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट
रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर नशेड़ी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट (सांकेतिक तस्वीर)

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले में नशे के लिए पैसे नहीं देने पर नशेड़ी बेटे ने लोहे की रॉड (Iron Rod) से हमला कर अपनी 50 वर्षीय मां की निर्मम हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले में नशेड़ी बेटे ने लोहे की रॉड (Iron Rod) से हमला कर अपनी 50 वर्षीय मां की निर्मम हत्या (Murder) कर दी. पहले तो आरोपी बेटे ने गला दबाकर मां को मारने को कोशिश की, फिर सिर में लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर मां को मौत के घाट उतार दिया.

पूरा मामला

श्रीगंगानगर के चूनावढ़ में नशे के आदी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की पहले तो गला दबाई, फिर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार कर दर्दनाक हत्या कर दी. देर रात जब मृतिका के पति घर लौटे तो वारदात का पता चला. इस घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है.

दरअसल, चूनावढ़ के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले गुरुद्वारा पाठी पाशा बाबा का 25 वर्षीय बेटा कृष्ण कुमार नशे वाली मेडिकेटेड दवाइयां खाने का आदी है. इसी क्रम में बीते गुरुवार को दोपहर में जब उसकी मां (भूपिंदर कौर) ने बेटे को नशा के लिए पैसे देने से मना कर दिया तो उसने गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दे दिया.

बेड और दीवार के बीच में छुपा रखा था शव

बता दें कि मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने शव को घर के कमरे में ही बेड और दीवार के बीच रखकर छुपा दिया था. देर शाम पिता जब घर पहुंचा तो पत्नी के घर में नहीं मिलने पर उसने अपने हत्यारे बेटे से पूछा, जिसपर उसने अपने पिता गुमराह कर दिया. इस दौरान देर रात जब मृतिका का शव घर में ही मिला तो इस पूरी वारदात का पता चला.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बेटे कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही शव का पोस्टमार्टम परिजनों को सौंप दिया है.ये भी पढ़ें:- कांग्रेस सरकार की बड़ी सौगात, ढाई साल बाद जनता को आज मिलेगा ये तोहफा

ये भी पढ़ें:- जयपुर में आज 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' के कलाकार,गार्गी पुरस्कार और बहुत कुछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर