लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े लूटा बैंक, वारदात CCTV कैमरे में कैद

News18 Rajasthan
Updated: November 22, 2019, 6:56 PM IST
श्रीगंगानगर में हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े लूटा बैंक, वारदात CCTV कैमरे में कैद
लूट की सीसीटीवी फुटेज

श्रीगंगानगर के सादुलशहर थाना क्षेत्र (Sadulshahar Police Station Area) में हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक (Rajasthan Marudhara Gramin Bank) से 1.5 लाख रुपए लूट लिए. लूट (loot) की पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र (Sadulshahar Police Station Area) के मन्नीवाली गांव में बिना नंबर की कार में सवार होकर आए हथियार बंद नकाबपोश युवकों ने दिनदहाड़े राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक  (Rajasthan Marudhara Gramin Bank) के कैशियर से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. बैंक में दिनदहाड़े हुई इस लूट (Loot) की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो फुटेज में तीन नकाबपोश युवक बैंक में पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं.

राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक का एएसपी ने किया मुआयना 

राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट की सूचना पाकर पुलिस ने सादुलशहर सहित पूरे जिले के एक्जिट पॉइंट पर नाकेबंदी करवा दी. श्रीगंगानगर एडिशनल एसपी सहीराम बिश्नोई और सीओ ग्रामीण ताराराम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी साक्ष्यों की सहायता से बैंक लुटेरों की तलाश में जुटी है.



बैंक प्रबंधन की बड़ी लापरवाही हुई उजागर

इस घटना में बैंक प्रबंधन की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक की मन्नीवाली ब्रांच में रोज लाखों रुपए का लेन-देन होने के बावजूद बैंक प्रबंधन ने सुरक्षा के लिए सुरक्षा गार्ड नहीं रखा है, जिसकी वजह से शुक्रवार को नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. गनीमत यह रही कि लुटेरों ने घटना के दौरान किसी बैंककर्मी और बैंक में मौजूद किसी ग्राहक को नुकसान नहीं पहुंचाया.

(रिपोर्ट- अशोक)
Loading...

ये भी पढ़ें- 41 साल की महिला ने बेटे की चाहत में 12 बच्चों को दिया जन्म, पति बेचता है चाय

पाकिस्तान भेजने के मामले में हिंदू परिवार को बड़ी राहत,गृह मंत्रालय ने लगाई रोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 6:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...