श्रीगंगानगर: सेना की जिप्सी में पलटते ही लगी आग, झुलसने से 3 जवानों की मौत, 5 गंभीर घायल

 सोमालिया के मौजूदा राजनीतिक संकट की वजह से अल-कायदा संबद्ध इस संगठन का हौसला मजबूत हो रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

सोमालिया के मौजूदा राजनीतिक संकट की वजह से अल-कायदा संबद्ध इस संगठन का हौसला मजबूत हो रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

Big accident in Sriganganagar: भारत-पाकिस्तान की सीमा से सटे श्रीगंगानगर के राजियासर थाना इलाके में बुधवार रात का बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सेना की एक जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले के राजियासर थाना इलाके में बुधवार रात का बड़ा हादसा हो गया. यहां भारतीय सेना (Indian Army) की एक जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे के बाद जिप्सी पलट गई और उसमें आग लग गई. इससे जिप्सी में सवार सेना के तीन जवानों की जलने से दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार, हादसा सूरतगढ़-छतरगढ़ रोड पर इंदिरा गांधी नहर की 330 RD के पास बुधवार आधी रात करीब ढाई-तीन बजे के हुआ. यहां सेना की एक जिप्सी अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. पलटने के बाद जिप्सी में भीषण आग लग गई. हादसे में जिप्सी में सवार सेना के 3 जवानों मौके पर ही जलने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रॉमा अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया है.

जवान बठिंडा की 47-AD यूनिट के

सेना के ये जवान बठिंडा की 47-AD यूनिट के बताए जा रहे हैं. ये सभी जवान युद्धाभ्यास के लिए सूरतगढ़ आए हुए थे. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक 3 जवान जिंदा जल चुके थे. ग्रामीणों की सूचना पर राजियासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पांच गंभीर घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रॉमा अस्पताल ले जाया गया. उनके साथ ही 3 मृत जवानों के पार्थिव शवों को सूरतगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.
बेहोश होकर जिप्सी में ही फंस गए थे जवान

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद जिप्सी में सवार तीन जवान घायल होकर बेहोश हो गये थे. वे जिप्सी में ही फंस गए थे. इससे वे उसमें जिंदा जल गये. मृतकों में एक सेना का सुबेदार बताया जा रहा है. वहीं अन्य दो सेना के जवान हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज