श्रीगंगानगर: सूरतगढ़ अपने ही ट्रक से कुचला गया सेना का जवान, मौके पर ही हुई मौत

अंधेरा होने के कारण स्टॉपर सही नहीं लगने से सूबेदार अनिल कुमार ट्रक की चपेट में आ गया. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

अंधेरा होने के कारण स्टॉपर सही नहीं लगने से सूबेदार अनिल कुमार ट्रक की चपेट में आ गया. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में रविवार को सेना के एक जवान (Army personnel) की अपने ही ट्रक के नीचे कुचले जाने से मौत (Death) हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे सेना के सुपुर्द कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 1:50 PM IST
  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के सूरतगढ़ इलाके में रविवार रात को बड़ा हादसा (Big accident) हो गया. यहां सेना के एक जवान (Army personnel) की अपने ही ट्रक के नीचे आ जाने से मौत (Death) हो गयी. पुलिस ने शव को रात को स्थानीय अस्पताल में रखवाया. बाद में आज सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे सेना के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक सेना में सूबेदार के पद पर तैनात था.

जानकारी के अनुसार हादसा सूरतगढ़ में थर्मल के समीप राजियावास थाना इलाके के रायांवाली गांव में रविवार देर रात को हुआ. वहां रात को सेना के एक ट्रक में आई तकनीकी खराबी के कारण उसे सड़क किनारे खड़ा किया हुआ था. रात को करीब 11 बजे यह ट्रक ढलान होने के कारण अपने आप चलने लग गया. यह देखकर ट्रक में सवार सेना के सूबेदार अनिल कुमार (45) ने नीचे कूदकर ट्रक के आगे स्टॉपर लगाना चाहा. अंधेरा होने के कारण स्टॉपर सही नहीं लगने से सूबेदार अनिल कुमार ट्रक की चपेट में आ गया. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस तरह का हादसा पहली बार ही हुआ है

घटना की सूचना पर मिलने पर राजियासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं सेना के भी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना किया. बाद पुलिस ने शव को वहां से उठवाकर सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया. वहां सोमवार को सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर सेना के सुपुर्द कर दिया गया. उल्लेखनीय है कि इस भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास होने के कारण इस इलाके में सेना का मूवमेंट चलता रहता है. लेकिन इस तरह का हादसा पहली बार ही हुआ है कि जब सेना के जवान की अपने ही ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज