श्रीगंगानगर में सेना के जवान ने की आत्महत्या, सर्विस गन से मारी गोली

News18 Rajasthan
Updated: July 4, 2019, 8:11 PM IST
श्रीगंगानगर में सेना के जवान ने की आत्महत्या, सर्विस गन से मारी गोली
सेना के जवान ने की आत्महत्या। सांकेतिक तस्वीर।

श्रीगंगानगर में गुरुवार को सेना के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. जवान के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर में गुरुवार को सेना के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. जवान के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है. मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. जवान करीब एक माह पहले ही घर दो महीने की छुट्टियां बिताकर आया था.

सुबह ड्यूटी पर आया था
पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने वाला जवान मिंटू चैतिया (24) 516 ASC बटालियन में था. वह श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना इलाके में स्थित साधुवाली केंट में पदस्थापित था. गुरुवार को उसकी 27 नंबर पर पोस्ट पर सुबह छह बजे से दोपहर 12 बजे की ड्यूटी थी. मिंटू सुबह ड्यूटी पर आया. वहां उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सुबह करीब दस बजे ड्यूटी ऑफिसर ने वहां जाकर देखा तो मिंटू मृत पड़ा मिला और उसकी रायफल उसके पास पड़ी थी.

आसाम का रहने वाला था जवान

इस पर उसने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को श्रीगंगानगर के सिविल हॉस्पिटल में रखवाया. बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे सेना के अधिकारियों को सौंप दिया. मिंटू आसाम के देनाजी जिले रहने वाला था. वह हाल ही में दो महीने की छुट्टी काटकर 7 जून को वापस ड्यूटी पर आया था. उसके शव के पास उसका मोबाइल पड़ा मिला है, लेकिन वह लॉक होने के कारण उसे अभी तक खोला नहीं जा सका है.

राजस्थान: कर्ज से परेशान एक और किसान ने जहर खाकर दी जान

पंचायत उपचुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को पछाड़ लहराया परचम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...