पूर्व मंत्री बीजेपी के वरिष्ठ नेता राधेश्याम गंगानगर निर्दलीय उतरेंगे चुनाव मैदान में

हाल ही में बीजेपी से कांग्रेस में और कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले नेताओं से इतर पूर्व मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता राधेश्याम गंगानगर में पार्टी को छोड़े बिना ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है.

Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2018, 5:08 PM IST
पूर्व मंत्री बीजेपी के वरिष्ठ नेता राधेश्याम गंगानगर निर्दलीय उतरेंगे चुनाव मैदान में
पूर्व मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता राधेश्याम गंगानगर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान
Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2018, 5:08 PM IST
चुनाव नजदीक आने के साथ ही दल बदलने और पार्टी छोड़ने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. हाल ही में बीजेपी से कांग्रेस में और कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले नेताओं से इतर पूर्व मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता राधेश्याम गंगानगर में पार्टी को छोड़े बिना ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. बकौल राधेश्याम वे जनता की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने अभी तक पार्टी छोड़ने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

बीजेपी में लगातार अपनी उपेक्षा का दंश झेल रहे पूर्व मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता राधेश्याम गंगानगर ने शुक्रवार को मीडिया के सामने आरोप लगाया कि पार्टी में उनका बहुत शोषण किया गया है. इससे वे मानसिक रूप से काफी परेशान रहे हैं. अपने समर्थकों की राय से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले राधेश्याम का कहना है कि हार जीत कोई मुद्दा नहीं है. जनता आवाज पर वे फिर चुनाव मैदान में उतरेंगे. बीजेपी से गिले शिकवे दूर करने के मुद्दे पर राधेश्याम गंगानगर का कहना है कि इसके कोई आसार नहीं हैं.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी सभी खबरें

19 नवंबर को नामांकन दाखिल करने की संभावना

40 साल कांग्रेसी रहे और 10 साल पहले बीजेपी का दामन थामने वाले राधेश्याम गंगानगर संभवतया 19 नवंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर