जमींदारा पार्टी ने घोषित किया एक और प्रत्याशी, चुनाव प्रचार का भी किया आगाज

जमींदारा पार्टी ने शनिवार को अपने एक और प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी. पार्टी ने नागौर जिले की जायल विधानसभा क्षेत्र से अनुदेवी नायक अपना प्रत्याशी बनाया है.

Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 3:47 PM IST
जमींदारा पार्टी ने घोषित किया एक और प्रत्याशी, चुनाव प्रचार का भी किया आगाज
पार्टी अध्यक्ष और विधायक ने बालाजी के दर्शन कर अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 3:47 PM IST
जमींदारा पार्टी ने शनिवार को अपने एक और प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी. पार्टी ने नागौर जिले की जायल विधानसभा क्षेत्र से अनुदेवी नायक अपना प्रत्याशी बनाया है. पार्टी इससे पहले श्रीगंगानगर समेत चार सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है. इस बीच पार्टी ने अपना प्रचार अभियान का भी आगाज कर दिया.

शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीडी अग्रवाल और श्रीगंगानगर से पार्टी की उम्मीदवार वर्तमान विधायक कामिनी जिंदल ने अपने पार्टी कार्यालय से लोगों के साथ झांकी वाले बालाजी मंदिर में जाकर शीश नवाया. इसके बाद अंध विद्यालय के स्वामी ब्रह्मदेव से भी आशीर्वाद लिया. पार्टी ने सदस्यता के लिए अपना व्हाट्स एप नंबर भी जारी किया है. इस अवसर पर विधायक कामिनी जिंदल ने कहा कि वे साफ नीति के साथ राजनीति करने में विश्वास रखती हैं. इसलिए 2013 में जनता ने उनको आशीर्वाद दिया था. लेकिन किसी भी भ्रष्ट सिस्टम को खत्म करने के लिए पांच साल का समय कम होता है. इसलिए वह आगे भी पांच साल के समय के लिए बालाजी का आशीर्वाद लेने आई है.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी सभी खबरें 

प्रदेश में 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जमींदारा पार्टी, चार प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

किसानों और मजदूरों के लिए पार्टी काम करती रहेगी
पार्टी अध्यक्ष बीडी अग्रवाल ने कहा कि पार्टी जो भी कार्य करेगी वह जनता की भलाई के लिए और उनके जीवन स्तर को उठाने के लिए करेगी. किसानों, मजदूरों और आमजन के लिए उनकी पार्टी लगातार कार्य करती रहेगी.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव की ताजा अपडेट LIVE 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर