अपना शहर चुनें

States

श्रीगंगानगर में मचा कोहराम: तेज रफ्तार डंपर और बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत, 4 युवकों की मौके पर ही मौत

ट्रोला और बोलेरो की टक्कर में 4 की हुई मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)
ट्रोला और बोलेरो की टक्कर में 4 की हुई मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

Big accident: श्रीगंगानगर जिले में शुक्रवार को हुये भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. ये युवक अपने गांव में वोट (Vote) देकर वापस सूरतगढ़ लौट रहे थे.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के राजियासर थाना इलाके में शुक्रवार की देर शाम को हुए भीषण सड़क हादसे (Big accident) में चार युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. हादसा तेज रफ्तार डम्पर और बोलेरो की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत होने के कारण हुआ. हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका सूरतगढ़ के अस्पताल में इलाज चल रहा है. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये. युवकों के शव बोलेरो में फंसकर रह गए. उन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

पुलिस के अनुसार पांच युवक बोलेरो में सवार होकर बीकानेर जिले के रामसर इलाके में स्थित अपने गांव चुनाव में मतदान करने गये थे. देर शाम वे वहां से वापस सूरतगढ़ लौट रहे थे. इसी दौरान हिन्दौर फांटे के पास उनकी बोलेरो सामने से आ रहे डम्पर से जा भिड़ी. हादसे में बोलेरो में सवार चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने चारों शवों को सूरतगढ़ के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज परिजनों के आने के बाद उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Rajasthan: कांग्रेस में अब सीपी जोशी के बयान ने मचाई हलचल, कहा- निर्वाचित लोग ही पार्टियां चलाएं

सभी युवक सूरतगढ़ में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे


घटना के बाद कुछ समय के लिए हाई-वे पर जाम लग गया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को वहां से हटवाया और यातायात सुचारू करवाया. घटना के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया है. मृतकों में शामिल बोलेरो चालक महेंद्र कुमार विश्नोई निवासी राजपुरा के पीपरेण रहने वाला था. जबकि तीन अन्य मृतक बीकानेर जिले के रामसर थाना इलाके के नापासर के रहने वाले थे. गंभीर रूप से घायल हुआ कासम भी नापासर का रहने वाला है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सभी युवक सूरतगढ़ में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. वे पंचायती राज चुनाव में गांव में वोट डालने गए हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज