साइड नहीं दी तो बाइक सवार को मारी गोली, हरियाणा के हैं बदमाश

श्रीगंगानगर (Shri Ganga Nagar) इलाके में बदमाशों (Punks) ने साइड नहीं देने पर एक बाइक सवार युवक (Bike rider) को गाेली मार (shot) दी. फायरिंग (Firing) की सूचना पर आधा दर्जन थानों की पुलिस (Police) ने बदमाशों को घेरकर पकड़ (caught) लिया.

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 2:38 PM IST
साइड नहीं दी तो बाइक सवार को मारी गोली, हरियाणा के हैं बदमाश
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-62 पर साइड देने के विवाद में एक गाड़ी में सवार 4 बदमाशों ने बाइक सवार युवक पर फायरिंग कर दी. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Ashok Kumar Sharma
Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 2:38 PM IST
श्रीगंगानगर.  जिले के सूरतगढ़ इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-62 पर साइड देने के विवाद (Dispute) में एक गाड़ी में सवार 4 बदमाशों ने बाइक सवार युवक (Bike rider) पर फायरिंग (Firing) कर दी. फायरिंग में दो गोलियां युवक के पैरों में लगी हैं. उसे गंभीर हालत (critical condition) में श्रीगंगानगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) ने चारों आरोपियों को पकड़ (caught) लिया है.

सूरतगढ़ इलाके में की फायरिंग
जानकारी के अनुसार वारदात सूरतगढ़ थाना इलाके में गुरुवार रात करीब 10 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-62 पर हुई. वहां कमल होटल के पास युवक दयाल जाखड अपनी बाइक से जा रहा था. इसी दौरान बोलेरो सवार चार बदमाशों ने साइड के विवाद को लेकर दयाल की बाइक को टक्कर मार दी और भागे छूटे. दयाल ने जब बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी. बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में दो गोलियां युवक के पैरों में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं गिर पड़ा.

आधा दर्जन थाना पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

बाद में लोगों ने उसे सूरतगढ़ के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया. वहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया. दयाल जाखड़ छात्र नेता है. सूचना पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर बदमाशों की तलाश में इलाके में नाकाबंदी करवाई. फायरिंग की सूचना पर श्रीगंगानगर और बीकानेर जिले के करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया.

खेतों में छिपे बदमाश
देर रात नाकाबंदी के दौरान राजियासर थाना पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी को रुकवाया. इस पर 3 बदमाश तो फरार हो गए और एक पकड़ा गया. राजियासर पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार बोलेरो को जब्त कर लिया. फरार हुए तीनों बदमाश बीकानेर के महाजन थाना इलाके के असरासर गांव में खेत में छिप गए.
Loading...

ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा
इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने उनको देख लिया. उन्होंने जब पूछताछ की तो बदमाशों ने वहां भी एक किसान भूराराम सहारण पर फायरिंग कर दी. इसी बीच सूचना पर पहुंची महाजन और राजियासर थाना पुलिस ने तीनों बदमाशों को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया. चारों बदमाशों में से एक बदमाश हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा का है, जबकि शेष तीनों हरियाणा के हैं.

झाड़ियों में फेंका नवजात बालक को, शरीर पर जगह-जगह चुभे कांटे

बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड: पुलिसकर्मियों से पूछताछ शुरू, गिरफ्तारी की तलवार लटकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...