अपना शहर चुनें

States

श्रीगंगानगर: खुली जेल में खूनी खेल, एक कैदी ने दूसरे का किया कत्ल, आरोपी हुआ फरार

वारदात के बाद मंगलवार को कागजी कार्रवाई में जुटी पुलिस.
वारदात के बाद मंगलवार को कागजी कार्रवाई में जुटी पुलिस.

Prisoners Fight in Sriganga Nagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में खुली जेल में दो कैदियों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक की हत्या कर दी गई. जेल में पहले भी कैदियों के बीच विवाद की हो चुकी है घटनाएं.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के घमुड़वाली थाना इलाके के नरसिंहपुरा खुला बंदी शिविर (Open Jail) में सोमवार देर रात दो कैदियों में खूनी संघर्ष (Bloody struggle) हो गया. इसमें एक कैदी ने दूसरे कैदी की हत्या (Murder) कर दी. हत्या के कारणों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कैदी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार दो कैदियों के किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था. उसके बाद देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. दोनों तरफ के विवाद में एक कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे देर रात इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन वहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

कैदियों ने कृपाण से एक दूसरे पर वार कर दिए
श्रीगंगानगर केन्द्रीय कारागृह के अधीक्षक मोईद्दीन पठान ने बताया कि नरसिंहपुरा खुली जेल में दो कैदियों के बीच देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. बाद में दोनों में आपस में मारपीट हो गयी. इसमें एक कैदी चोटिल हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. दोनों ही बंदी सिख समुदाय के हैं. इसके कारण उनके पास मौजूद कृपाण से उन्होंने एक दूसरे पर वार कर दिए. इसमें कैदी नत्था सिंह की मौत हो गई. कैदी नत्था सिंह सूरतगढ़ का रहने वाला था. वारदात को अंजाम देने के वाला बंदी गौरा सिंह खुली जेल से फरार हो गया है.
आरोपी कैदी की तलाश जारी


पुलिस हत्या कर फरार हुए कैदी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. मृतक कैदी के परिजन आ गए हैं. घमुड़वाली थाना पुलिस नत्था सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवा रही है. मामले की जांच की जा रही है. उल्लेखनीय है कि जिले में पहले जेलों में भी कैदियों की भिड़ंत होने की घटनाएं हो चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज