• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: श्रीगंगानगर में बस और ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग, 4 लोगों की मौत

Rajasthan: श्रीगंगानगर में बस और ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग, 4 लोगों की मौत

श्रीगंगानगर में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत.

श्रीगंगानगर में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत.

Shri Ganga Nagar Road Accident: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ इलाके में ट्रक और बस की टक्कर के बाद आग लग गई, हादसे (Rajasthan Accident) में चार लोगों की मौत हो गई है.

  • Share this:

    श्रीगंगानगर. राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर (Shri Ganga Nagar) में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. अनूपगढ़ इलाके में बस और ट्रक की भिड़त (Road Accident) के बाद आग लग गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. आग लगने की खबर मिलते ही दमकर की टीम मौके पर पहुंच गई है. आग बुझाने की कोशिश की जा  रही है. निजी ट्रैवल्स की बस में 8 से 10 सवारियां के फंसे होने की सूचना है. हादसे में ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई है.

    जानकारी के मुताबिक, आग में झुलसकर तीन लोगों की मौत हो गई है. बस में से महिला सहित दो लोगों के शव मिले है. बस में अभी भी कुछ और लोगों के शव होने की सूचना है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. फंसे लोगों को बस से बाहर निकालने पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चल रही है.

    एक संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार
    पंजाब के जलालाबाद ब्लास्ट मामले से जुड़े एक संदिग्ध आतंकी को राजस्थान के श्रीगंगानगर से गिरफ्तार किया गया है. इसे ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा गया. उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है. पुलिस आरोपी को पकड़ने सर्च ऑपरेशन चल रही है. वहीं पुलिस संदिग्ध से पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार पंजाब राज्य के जलालाबाद में 15 सितंबर को हुए ब्लास्ट के दो संदिग्ध आतंकियों के श्रीगंगानगर जिले में छिपे होने की सूचना थी. इस इनपुट पर राजस्थान और पंजाब दोनों राज्यों की पुलिस लगातार सर्च अभियान में जुटी हुई थी.

    ये भी पढ़ें:  Rajasthan: बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थी टीचर, अचानक ग्रुप में चलने लगा अश्लील वीडियो

    पुलिस को इस मामले में रविवार को आधी सफलता मिल गई. पुलिस ने एक संदिग्ध सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा सिंह को कालूवाला गांव के पास ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार कर लिया. वहीं इसके दूसरे साथी गुरदीप सिंह उर्फ गौरा की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज