Sriganganagar crime news: तड़ातड़ चली गोलियां से सहमा शहर, बदमाश ने फेसबुक लाइव होकर ली वारदात की जिम्मेदारी

वारदात की जिम्मेदारी लेने वाले धोलू जाट ने श्रीगंगानगर पुलिस प्रशासन के साथ-साथ राजनीतिक और अन्य लोगों को मामले से दूर रहने की नसीहत दी है.

Firing in sriganganagar: श्रीगंगानगर शहर में दिनदहाड़े हुई फायरिंग से शहर दहशत और पुलिस सकते में है. फायरिंग करने वाले बदमाश ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुये मामले से दूर रहने की नसीहत भी दी है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. भारत-पाकिस्तान की सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिला मुख्यालय आज सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से गूंज उठा. शहर के जवाहर नगर थाना इलाके के सुखाड़िया नगर फर्स्ट में अलसुबह हुई इस वारदात से शहर में दहशत का माहौल हो गया. वारदात की जिम्मेदारी हरियाणा के धोलू जाट ने ली है. उसने फेसबुक (Facebook) पर लाइव होकर इस फायरिंग का कारण बताया है. वहीं पुलिस, प्रशासन को इस मामले से दूर रहने की हिदायत भी दी है.

जानकारी के अनुसार वारदात अलसुबह करीब 6 बजे हुई. शहर के सुखाड़िया नगर फर्स्ट में कार में सवार होकर तीन बदमाश आये. उन्होंने आते ही अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग सहम गये. उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गये. फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने ने शुरू किये.

2 करोड़ 8 लाख रुपये के लेनदेन के विवाद
इस बीच फायरिंग करने वाले हरियाणा के धोलू चौधरी उर्फ धोलू जाट ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर इसकी जिम्मेदारी ली. धोलू जाट ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर ना केवल फायरिंग की जिम्मेदारी ली बल्कि इसका कारण भी बताया. धोलू जाट ने फायरिंग की वजह सुखाड़िया नगर निवासी व्यापारी अरुण जैन से 2 करोड़ 8 लाख रुपये के लेनदेन के विवाद को बताया है.

जानलेवा हमला करने की दी धमकी
इसके साथ ही उसने जल्द ही 2 करोड 8 लाख रुपये नहीं दिए जाने पर व्यापारी अरुण जैन और उसके परिवार व रिश्तेदारों पर जानलेवा हमला करने की भी धमकी दी है. धोलू जाट ने श्रीगंगानगर पुलिस प्रशासन के साथ-साथ अन्य राजनीतिक व अन्य लोगों को मामले से दूर रहने की नसीहत दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

बदमाश के बुलंद हौंसले से पुलिस भी सकते हैं
पुलिस भी वारदात और बदमाश की धमकी के कारण पुलिस भी सकते में है. बदमाश धोलू जाट द्वारा जिस व्यापारी को धमकी दी गई है पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. वहीं वह हरियाणा पुलिस से संपर्क कर बदमाश के बारे में जानकारी भी जुटा रही है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.