Home /News /rajasthan /

daughter got her father murdered by lover in sriganganagar heart wrenching murder incident in rajasthan rjsr

पति को छोड़ तलाशा प्रेमी, पिता ने रोका तो बेटी ने दी खौफनाक सजा, दहल गया पूरा गांव

श्रीगंगानगर में हत्या की वारदात के बाद एकत्र हुये ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपियों को दबोच लिया.

श्रीगंगानगर में हत्या की वारदात के बाद एकत्र हुये ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपियों को दबोच लिया.

Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ थाना इलाके में एक बेटी ने अपने ही पिता की हत्या करवा दी. बेटी ने अपने पिता की हत्या अपने ही प्रेमी के हाथों करवाई. पिता को बेटी के अवैध प्रेम संबंधों (Love affairs) को पता चल गया था. वह बेटी को इसके लिये मना कर रहा था. इससे नाराज बेटी ने प्रेमी को शिकायत कर दी थी. गुस्साये प्रेमी ने प्रेमिका के पिता को गोली मार दी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ थाना इलाके में हुई ये सनसनीखेज वारदात
प्रेमिका और उसके प्रेमी समेत चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित श्रीगंगानगर जिले में एक बेटी ने अपने पिता को प्रेमी के हाथों मरवा (Murder) डाला. पिता के सामने बेटी के अवैध प्रेम संबधों (Love affairs) का राज खुल गया था. इसलिये पिता ने बेटी को इस दलदल से बाहर आने के लिये समझाया था. लेकिन बेटी इससे नाराज हो गई. उसने अपने प्रेमी को पिता की शिकायत कर दी. इससे गुस्साये प्रेमी ने भी आव देखा ना ताव और प्रेमिका के पिता को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

अनूपगढ़ पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने बताया कि दिल को दहला देने वाली यह वारदात अनूपगढ़ थाना इलाके के गांव 6APM में हुई. यहां की 30 वर्षीय महिला रोशनी का विवाह करीब 10-12 साल पूर्व घड़साना थाना इलाके के गांव 4MD में हुआ था. वहां उसका एक युवक गुरतेज सिंह के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. रोशनी के परिजनों को जब इसका पता चला तो उन्होंने उसको समझाया लेकिन वह नहीं मानी.

प्रेमी अपने दो दोस्तों को लेकर पहुंचा गांव
परिजन रोशनी को लगातार समझा रहे थे कि वह इस प्रेम प्रसंग को छोड़कर अपनी घर गृहस्थी को संभाले. लेकिन वह इस प्रेम प्रसंग से बाहर नहीं आना चाह रही थी. रोशनी के पिता चैनाराम ने जब इसके लिये उस पर दबाव बनाया तो वह नाराज हो गई. रोशनी ने इसकी शिकायत अपने प्रेमी गुरतेज से कर दी. इससे प्रेमी गुरतेज को गुस्सा आ गया. वह मंगलवार रात को रोशनी समेत अपने दो साथियों के साथ देसी कट्टा लेकर चैनाराम के पास पहुंचा.

ग्रामीणों ने मौके पर ही दबोच लिया आरोपियों को
उसने गांव में चैनाराम को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग की आवाज और चीख चिल्लाहट सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने रोशनी के प्रेमी सहित उसके साथ आए अन्य दो युवकों को काबू कर लिया और पुलिस को सूचना दे दी. इस पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर युवती सहित उसके प्रेमी और दो अन्य युवकों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Crime News, Murder case, Rajasthan news, Sriganganagar news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर