लाइव टीवी

नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल ने फ्लाइंग स्क्वॉड टीम से की बदसलूकी, VIDEO वायरल

News18 Rajasthan
Updated: May 8, 2019, 1:43 PM IST

श्रीगंगानगर मे इन दिनों एक पुलिसकर्मी के शराब के नशे में अन्य पुलिसकर्मियों से बदतमीजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

  • Share this:
श्रीगंगानगर मे इन दिनों एक पुलिसकर्मी के शराब के नशे में अन्य पुलिसकर्मियों से बदतमीजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. वायरल हो रहे वीडियो में घड़साना थाने के पुलिस कांस्टेबल सरजीत बावरी शराब के नशे में धुत होकर फ्लाइंग स्क्वॉड टीम के पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी और बदतमीजी करते हुए दिखाई दे रहा है.

दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फ्लाइंग स्क्वॉड टीम घड़साना में वाहनों की चैकिंग कर रही थी, तभी घड़साना थाने के पुलिस कांस्टेबल सरजीत बावरी की कार को भी फ्लाइंग स्क्वॉड टीम द्वारा रोका गया. फ्लाइंग स्क्वॉड टीम द्वारा कार को रोकना सरजीत बावरी को नागवार गुजरा और बीच रास्ते में ही कार को खड़ा कर दिया और पुलिस कांस्टेबल होने का रुतबा दिखाकर गाड़ी की तलाशी लेने से भी मना कर दिया.

फ्लाइंग स्क्वॉड टीम द्वारा सिपाही सरजीत बावरी को समझाया भी गया, लेकिन नशे में धुत होने के कारण वह उनसे उलझ पड़ा और फ्लाइंग स्क्वॉड टीम से बदतमीजी करने लगा. बाद में फ्लाइंग स्क्वॉड टीम की शिकायत पर घड़साना थाने में कार्यरत सिपाही सरजीत बावरी को लाइन हाजिर भी कर दिया गया. 28 अप्रैल को फ्लाइंग स्क्वॉड टीम द्वारा कार्रवाई के दौरान किसी ने उपरोक्त घटना को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया है, लेकिन यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

( श्रीगंगानगर से अशोक की रिपोर्ट )

यह भी देखें- शराबी महिला ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी का पकड़ा गिरेबान

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर