नशे में धुत युवक ने उड़ाई पुलिस की नींद, डबल मर्डर की फैलाई थी अफवाह

News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2019, 11:10 AM IST
नशे में धुत युवक ने उड़ाई पुलिस की नींद, डबल मर्डर की फैलाई थी अफवाह
युवक की सूचना से पुलिस महकमें में मचा हड़कंप (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के श्रीगंगानगर में नशे में धुत युवक ने पुलिस की नींद उड़ा दी. युवक ने पुलिस के कंट्रोल रूम में डबल मर्डर होने की सूचना दी थी.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) में रविवार रात को नशे में धुत युवक (Drunken Men) ने पुलिस की नींद उड़ा दी. युवक ने पुलिस को डबल मर्डर(Double Murder) होने की सूचना दी, जिसके बाद पूरे पुलिस महकमें (Police Department) में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई. पुलिस ने तुरंत ही मौके पर पहुंची, लेकिन उन्हें वहां से कुछ भी नहीं मिला. पुलिस (Sriganganagar Police)  ने जब सूचना देने वाले की तलाश की तो वह नशे में धुत सड़क पर पाया गया. पुलिस ने सूचना देने वाले युवक को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.

मर्डर की सूचना से अलर्ट मोड पर आई पुलिस

दरअसल रविवार रात करीब डेढ़ बजे एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल को सूचना दी कि एसएसबी रोड पर डबल मर्डर हो गया है. यह सूचना मिलते ही पुलिस ने वायरलैस संदेश (Wireless message) चला दिया. मर्डर की सूचना मिलते ही शहर की पुलिस में हड़कंप मच गया. आसपास इलाके में मौजूद पुलिस की सभी गाड़ियां सायरन बजाते हुए मौके पर रवाना हो गई. गश्त पर निकले जवाहरनगर थाने के हैड कांस्टेबल रामअवतार मीणा सबसे पहले मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस को वहां कुछ भी नहीं मिला. अब पुलिस ने सूचना देने वाले की तलाश शुरू की, जो वहीं पास में मिल गया.

शराबी युवक ने कंट्रोल रूम में फोन कर दी थी सूचना (सांकेतिक तस्वीर)
शराबी युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके दी थी सूचना (सांकेतिक तस्वीर)


शांतिभंग करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक डबल मर्डर की सूचना देने वाला युवक बुरी तरह से शराब के नशे में धुत था. गिरफ्तार युवक की पहचान पवन के रूप में हुई है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने नशे में होने के कारण पुलिस को यह सूचना दे दी थी. पुलिस ने युवक को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- श्रीगंगानगर: जेल में 4 कैदियों ने नंबरदार कैदी को घेरकर पाइप से पीटा, हंगामा
Loading...

यह भी पढ़ें- गलत काम की मिली थी सूचना, पुलिस ने 2 युवतियों संग एक युवक को पकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...