लाइव टीवी

नशे में धुत युवक ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, गुस्साई भीड़ ने की जमकर पिटाई

News18 Rajasthan
Updated: June 27, 2019, 8:29 PM IST
नशे में धुत युवक ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, गुस्साई भीड़ ने की जमकर पिटाई
नशे में धुत्त युवक ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, गुस्साई भीड़ ने की जमकर पिटाई

रायसिंहनगर के मुख्य बाजार में नशे में धुत एक युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. इससे आक्रोशित लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर डाली. पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के मुख्य बाजार में नशे में धुत एक युवक ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जिस पर आक्रोशित लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर डाली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बीच बाजार लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
जानकारी के अनुसार गुरुवार को आरोपी शराब के नशे में धुत होकर बीच बाजार में अचानक ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा. कुछ लोगों ने उसे ऐसा करने से मना किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. देखते ही देखते वहां काफी लोग जमा हो गए और माहौल पूरी तरह से बिगड़ने लगा, तभी अचानक कुछ लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर डाली. इतने में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस युवक को हिरासत में ले लिया.

शांति भंग के आरोप में युवक गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में युवक ने अपने आप को बीकानेर जिले के कोलायत निवासी विनोद कुमार बताया गया है, जो अभी परिवार सहित रावला मंडी में रह रहा है. फिलहाल पुलिस ने इस युवक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

( श्रीगंगानगर से अशोक की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, VIDEO वाट्सएप पर हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 7:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...