होम /न्यूज /राजस्थान /एक विवाह में ऐसा भी..! शादी में अचानक पहुंची पूरे थाने की पुलिस, फिर कुछ ऐसा हुआ कि उड़ गए सबके होश

एक विवाह में ऐसा भी..! शादी में अचानक पहुंची पूरे थाने की पुलिस, फिर कुछ ऐसा हुआ कि उड़ गए सबके होश

शादी में पहुंची पुलिस टीम ने दुल्हन की मां को सहयोग राशि भेंट की.

शादी में पहुंची पुलिस टीम ने दुल्हन की मां को सहयोग राशि भेंट की.

टीआई के साथ ही थाने के सभी पुलिसकर्मी अचानक शादी में पहुंचे तो सभी लोग असमंजस में थे. फिर पुलिस ने मदद का हाथ बढ़ाया और ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट : प्रदीप कुमार

    श्रीगंगानगर. यदि किसी के कार्यक्रम में पुलिस लाव लश्कर के साथ एकदम से पहुंचे तो वहां पहुंचे मेहमानों में चर्चा जरूर शुरू हो जाती है कि कुछ गड़बड़ तो नहीं! श्रीगंगानगर की उप तहसील राजियासर इलाके में एक लड़की की शादी में जब पुलिस टीम पहुंची तो पुलिस के पूरे जत्थे को देखकर एकबारगी तो मेहमानों को अचरज हुआ, लेकिन कुछ ही मिनटों में नज़ारा ऐसा था कि किसी के चेहरे पर मुस्कान थी, किसी की ज़ुबान पर वाहवाही तो दुल्हन की मां की आंखों में खुशी के आंसू.

    दरअसल राजियासर पुलिस थाने में कार्यरत एक महिला कर्मचारी सन्तोष बाई की बेटी की गुरुवार को शादी थी. थाने में साफ सफाई का काम कर अपना परिवार पालने वाली संतोष की बेटी के विवाह में थाने के पुलिसकर्मी भातवी बनकर पंहुचे. थाना अधिकारी सत्यनारायण गोदारा के साथ पूरा स्टाफ संतोष के घर अचानक इस तरह पहुंचा ही नहीं बल्कि ममेरे की पूरी फर्ज़ अदायगी भी की.

    71000 रुपये का चढ़ाया भात

    थाने के पूरे स्टाफ ने मिलकर आर्थिक सहयोग करते हुए दुल्हन के भात में 71 हजार रुपये का आर्थिक सहयोग किया. मौके पर पंहुचे स्टॉफ का परिजनों ने तिलक लगाकर स्वागत किया. उल्लेखनीय है कि सन्तोष देवी की इकलौती बेटी शिवानी की शादी थी. शिवानी से छोटा उनका एक बेटा भी है. इधर, गोदारा ने कहा संतोष ने लंबे समय से थाने में सेवा दी है. थाने में तैनात हम सभी की ज़िम्मेदारी थी कि उनकी बेटी के विवाह पर उनकी खुशी में हम शामिल हों और जो भी मदद बन पड़े, वो करें.

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें