Home /News /rajasthan /

Rajasthan: बुजुर्ग के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, सिर पर किए पत्थर से वार, मौत

Rajasthan: बुजुर्ग के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, सिर पर किए पत्थर से वार, मौत

अनूपगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी भजनलाल.

अनूपगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी भजनलाल.

Sriganganagar Crime News: श्रीगंगानगर में एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. एक शराबी ने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया और बाद में सिर में ईंट से वारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया. उसने कुकर्म के प्रयास और हत्या की वारदात को स्वीकार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. श्रीगंगानगर जिले में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने बुजुर्ग व्यक्ति से कुकर्म (Misdemeanor) करने का प्रयास किया. लेकिन उसमें सफल नहीं होने पर उसने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसा दिया. बाद में सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. हैवानीयतभरी ये वारदात श्रीगंगानगर जिले की अनूपगढ़ पुलिस थाना इलाके में हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

अनूपगढ़ थानाप्रभारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि दिवाली वाले दिन सूचना मिली थी कि चक 5के के पास GBK के ईंट भट्टे के पास लकड़ियों के ढेर के पीछे एक वृद्ध व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. बाद में उसकी शिनाख्त जगदीश सिंह निवासी 11P के पतरोड़ा के रूप में की गई.

दिहाड़ी मजदूर था बुजुर्ग
पुलिस जांच में सामने आया कि जगदीश दिहाड़ी मजदूर था. इसके साथ ही वह शराब का भी आदी था. वह अक्सर लोगों से पैसे मांग कर शराब पिया करता था. पुलिस ने जांच-पड़ताल कर इस मामले में शक के आधार पर 20 KND रावला निवासी भजनलाल को पकड़कर पूछताछ की. पहले तो वह पुलिस को चकमा देता रहा लेकिन जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया.

आरोपी भजनलाल गिरफ्तार
पूछताछ में भजनलाल ने स्वीकार किया कि उसने शराब के नशे में जगदीश सिंह से कुकर्म करने का प्रयास किया था. इसका जगदीश ने विरोध किया तो उसने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. बाद में सिर पर पत्थर से वारकर जगदीश की हत्या कर दी. हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया. इस पर पुलिस ने भजनलाल को गिरफ्तार कर लिया. उससे और पूछताछ की जा रही है.

गंभीर और शर्मसार कर देने वाली कई वारदातें सामने आई हैं
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पिछले कुछ समय से इस तरह भी गंभीर और शर्मसार कर देने वाली कई वारदातें सामने आई हैं. मासूम बच्चियों के साथ भी यौन शोषण की वारदातें बढ़ती जा रही है. लेकिन किसी बुजुर्ग व्यक्ति से कुकर्म के प्रयास का संभवतया यह पहला मामला सामने आया है.

Tags: Crime in Rajasthan, Crime story, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर