लाइव टीवी

पिता सहित दो बच्चों की ट्रेन से कटकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

News18 Rajasthan
Updated: May 7, 2019, 9:24 AM IST
पिता सहित दो बच्चों की ट्रेन से कटकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
सांकेतिक तस्वीर

श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में हनुमानगढ़ रेलवे ट्रैक पर सोमवार रात को ट्रेन से कटकर 2 बच्चों सहित पिता की दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में हनुमानगढ़ रेलवे ट्रैक पर सोमवार रात को ट्रेन से कटकर 2 बच्चों सहित पिता की दर्दनाक मौत हो गई. अचानक हुए हादसे से लोगों में सनसनी फैल गई. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने शवों को रेलवे ट्रैक से हटाकर सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात रंगमहल स्टेशन मास्टर ने सूचना दी कि 2 बच्चों और एक व्यक्ति के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त की. शिनाख्त के दौरान पता चला कि मृतक का नाम रुघा राम है जो रामपुरा गांव का रहने वाला था साथ ही उसके साथ उसके 5 और 3 साल के बच्चों के शव भी ट्रैक पर पड़े हैं.

इसके बाद पुलिस ने तीनों के शवों को ट्रैक से हटाकर मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल इस सम्बन्ध में किसी ने मामला दर्ज नहीं करवाया है. वहीं पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है? या फिर दुर्घटनावश ट्रेन की चपेट में आए हैं.

( अशोक की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- ट्रेन से कटकर युवक-युवती की मौत, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या करने का अंदेशा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 9:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर