लाइव टीवी

शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा तो दोस्तों ने साथी के सिर को ईंट से कुचला, मौत
Sri-Ganganagar News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: December 14, 2019, 5:51 PM IST
शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा तो दोस्तों ने साथी के सिर को ईंट से कुचला, मौत
सूरतगढ़ में शराब पीने के दौरान हुए झगड़े ने ली युवक की जान (सांकेतिक तस्वीर)

सूरतगढ़ (Suratgarh) में शराब के नशे में हुए विवाद के दौरान दो युवकों ने अपने ही साथी के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या (murder) कर दी.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर  (Sriganganagar) जिले के सूरतगढ़ (Suratgarh) में शराब के नशे में हुए विवाद के दौरान दो युवकों ने अपने ही साथी के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या (murder) कर दी. घटना के बाद सूचना मिलने पर डीएसपी विद्याप्रकाश व सदर SHO पवन कुमार मौके पर पहुंचे और शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) मामले की जांच शुरू कर दी है.

ईंट भट्ठे पर काम करते थे तीनों युवक

घटना जिले के सूरतगढ़ सदर थाना क्षेत्र के गांव की है. पुलिस के मुताबिक गांव में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले युवक संजय व उसके दो अन्य साथियों में शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों युवको ने शराब के नशे में संजय के सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.



सूरतगढ़ थाना पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार
सूरतगढ़ थाना पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार




बिहार का रहने वाला था मृतक

बता दें कि मूल रूप से बिहार निवासी 40 वर्षीय मृतक संजय ईंट भट्टे पर मजदूरी का काम करता था. सूरतगढ़ सदर थाना पुलिस ने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों अशोक और पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों ने युवक की हत्या करना स्वीकार कर लिया है. फिलहाल सूरतगढ़ सदर थाना पुलिस ने मृतक संजय के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें- धौलपुर: विवाहिता के साथ दुष्कर्म का आरोपी मध्य प्रदेश के ग्वालियर से 4 माह बाद पकड़ाया

यह भी पढ़ें- हैदराबाद मुठभेड़ के बाद एनकांउटर से डरा सलमान को धमकी देने वाला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 5:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading