श्रीगंगानगर में नाबालिग से चार युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील फोटो किए वायरल

श्रीगंगानगर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहां चार युवकों ने गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फोटो भी खींच लिए. उन फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

News18 Rajasthan
Updated: July 4, 2019, 10:49 PM IST
श्रीगंगानगर में नाबालिग से चार युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील फोटो किए वायरल
चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज।
News18 Rajasthan
Updated: July 4, 2019, 10:49 PM IST
श्रीगंगानगर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहां चार युवकों ने गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फोटो भी खींच लिए. आरोपियों ने उन फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. व्हाट्सअप ग्रुप पर फोटो पीड़िता के परिजनों के सामने आने पर इसका खुलासा हुआ है. इस पर पीड़िता के परिजनों ने गुरुवार को महिला थाने में इसका मामला दर्ज कराया है.

व्हाट्सअप ग्रुप पर डाला फोटो
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वारदात 6 माह पुरानी बताई जा रही है. चार युवकों ने 12 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप किया. आरोपियों ने इस दौरान अश्लील वीडियो भी बनाया और फोटो भी खींच लिए. बाद में छह माह तक पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे रेप करते रहे. लेकिन इस बीच हाल ही में आरोपियों में से किसी ने उन अश्लील फोटो को व्हाट्सअप पर डाल दिया. इससे वह फोटो वायरल होते हुए पीड़िता के चाचा तक पहुंची. फोटो देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. परिजनों ने पीड़िता से जब पूछा तो उसने वारदात का खुलासा किया. इस पर परिजन गुरुवार को थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप

सीओ सिटी इस्माइल खान ने बताया कि पीड़िता के पिता के अनुसार चार युवकों ने बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया था. इस मामले में एक पड़ोसी महिला की भी भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है. उसके सहयोग से युवकों ने वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

यौन दुराचार केस: सीएम ने ली उच्च स्तरीय बैठक, शांति की अपील

राजस्थान: कर्ज से परेशान एक और किसान ने जहर खाकर दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 10:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...