श्रीगंगानगर में गैंगस्टर और पुलिस में मुठभेड़, चकमा देकर फरार हुआ अंकित भादू

श्रीगंगानगर के सादुलशहर क्षेत्र में कुख्यात गैंगस्टर अंकित भादू और पुलिस के बीच रविवार को मुठभेड़ हो गई. लेकिन वह पुलिस पर फायरिंग कर बच निकला.

Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: August 14, 2018, 12:42 PM IST
श्रीगंगानगर में गैंगस्टर और पुलिस में मुठभेड़, चकमा देकर फरार हुआ अंकित भादू
नाकाबंदी के दौरान वाहनों की तलाशी लेती पुलिस।फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: August 14, 2018, 12:42 PM IST
श्रीगंगानगर के सादुलशहर क्षेत्र में कुख्यात गैंगस्टर अंकित भादू और पुलिस के बीच रविवार को मुठभेड़ हो गई. लेकिन वह पुलिस पर फायरिंग कर बच निकला. भादू पुलिस को चकमा देते हुए पंजाब से होते हुए सिरसा की ओर फरार होना बताया जा रहा है.

पुलिस निरीक्षक नरेन्द्र पूनिया ने बताया कि गैंगस्टर अंकित भादू के रविवार को सादुलशहर में होने की सूचना मिली थी. इस पर जिले में नाकाबंदी करवाकर पुलिस टीम सादुलशहर पहुंची. वहां सादुलशहर बाईपास पर उनका अंकित भादू से सामना हुआ. पुलिस को देखकर अंकित भादू वहां से मोटरसाइकिल पर फरार हो गया. गैंगस्टर को हाथ से निकलते देखकर पुलिस ने भी उसका पीछा किया. पीछा करने के दौरान दोनों के बीच 30-40 राउंड फायर हुए. इनमें से सात-आठ राउंड फायर गैंगस्टर भादू ने किए. लेकिन इस दरम्यिान भादू पुलिस को चकमा देते हुए वाहन बदलकर हरियाणा में प्रवेश कर फरार हो गया.

सोशल मीडिया पर फैली अफवाह
गैंगस्टर से पुलिस की मुठभेड़ के बाद सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. सोशल मीडिया में पुलिस निरीक्षक नरेन्द्र पूनिया के घायल होने की खबर वायरल हो गई. लेकिन नरेंद्र पूनिया पूरी तरह स्वस्थ हैं. पूनिया के मुताबिक पुलिस भादू के पीछे लगी है जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर