Sriganganagar: युवती की गला घोंटकर हत्या, अगले सप्ताह होनी थी शादी, प्रेमी के घर में मिला शव
Sri-Ganganagar News in Hindi

Sriganganagar: युवती की गला घोंटकर हत्या, अगले सप्ताह होनी थी शादी, प्रेमी के घर में मिला शव
वारदात शहर के वार्ड नंबर 4 में घनश्याम ओड के घर में हुई.

सूरतगढ़ (Suratgarh) में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक लड़की की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. लड़की का शव उसके प्रेमी (Lover) के घर में पड़ा मिला है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के सूरतगढ़ (Suratgarh) में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक लड़की की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. लड़की का शव उसके प्रेमी (Lover) के घर में पड़ा मिला है. लड़के के परिजनों की सूचना और घटनास्थल के अलामात के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत (Custody) में ले लिया है. मृतका के शव का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. अभी तक संबंध में लड़की के परिजनों ने पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. पुलिस मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है.

कपड़े लाने की बात कहकर घर से निकली थी सीता
सूरतगढ़ पुलिस उपाधीक्षक विद्याप्रकाश ने बताया कि वारदात शुक्रवार को शहर के वार्ड नंबर 4 में घनश्याम ओड के घर में हुई. शहर के वार्ड नंबर 45 निवासी सीता रायसिख सीता दोपहर बाजार से कपड़े लाने का कहकर निकली थी. उसके बाद वह वार्ड नंबर 4 में घनश्याम ओड के घर पहुंच गई. दोपहर बाद करीब 4 बजे घनश्याम के माता पिता ने कमरे में खिड़की से झांक कर देखा तो वहां सीता रायसिख का शव पड़ा था. इस पर परिवार के लोगों ने घनश्याम को पकड़कर सिटी पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की के परिजनों को बुलाया. बाद में शव को स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. घटना की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई.

सीता की अगले सप्ताह शादी होनी थी



पुलिस उपाधीक्षक सैनी विद्याप्रकाश के अनुसार अब तक की तफ्तीश में सामने आया है कि सीता और घनश्याम के बीच प्रेम संबंध थे. सीता की हत्या गला घोंटकर की गई है. सीता की अगले सप्ताह शादी होनी थी. वह शादी के लिए कपड़े लेने की बात कहकर ही घर निकली थी. उसके बाद वह घनश्याम के घर पहुंच गई. फिलहाल लड़की के परिजनों की ओर से इस संबंध में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. पुलिस आरोपी और मृतका का बैकग्राउंट खंगालने में लगी हैं. मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.



Rajasthan: पुलिस के काम से खुश हुए सीएम अशोक गहलोत ने की घोषणाओं की बौछार

Video: जोधपुर में अमेरिका जैसी घटना, मास्‍क नहीं तो गर्दन पर चढ़ा पुलिसकर्मी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading