अपना शहर चुनें

States

Honey trap: 2 दंपतियों ने व्यापारी को नंगा कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख रुपए

चारों आरोपियों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर उसका नग्न और अश्लील वीडियो बना लिया.
चारों आरोपियों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर उसका नग्न और अश्लील वीडियो बना लिया.

Sriganga Nagar Honey Trap Case: श्रीगंगानगर में दो दंपतियों ने एक व्यापारी को जबरन नग्न कर उसका वीडियो (Nude video) बना लिया. बाद में वीडियो डिलीट करने की एवज में उससे रुपये मांगे. पुलिस ने हैनी ट्रेप के जरिये वसूली करने वाले इस गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. पुलिस ने हनी ट्रैप (Honey trap) कर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए उसे धरदबोचा है. इस हनी ट्रैप केस के आरोपी दो दंपति (2 Couples) हैं. इन जोड़ों पर एक व्यापारी को जबरिया नग्न कर उसका वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करते हुए वीडियो डिलीट करने की एवज में 10 लाख रुपए मांगने का आरोप लगा है. गिरफ्तार लोगों में 2 महिलाएं और 2 पुरुष हैं.

पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने के 24 घंटे के भीतर ही मामले का खुलासा कर दिया गया और हनी ट्रैप गैंग को धरदबोचा. पुलिस ने पति-पत्नी के 2 जोड़ों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार ये दोनों जोड़े श्रीगंगानगर के एक व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर उससे 10 लाख रुपये हड़पने की फिराक में थे. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों में बिलाल खान उर्फ सोनू , उसकी पत्नी जुले खा और जुम्मे खान तथा उसकी पत्नी राज कौर शामिल हैं.





कॉटन मिल के व्यापारी को फंसाया
दरअसल श्रीगंगानगर के कॉटन मिल के व्यापारी को उसकी ही फैक्ट्री में वेल्डिंग का काम करने वाले बिलाल खान उर्फ सोनू की पत्नी जुले खा ने फोन कर अपने घर पठानवाला बुलाया. वहां चारों आरोपियों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर उसे जबरिया नंगा किया और अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में वीडियो डिलीट करने की एवज में 10 लाख रुपए देने की मांग करते हुए उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की.

पुलिस दोनों जोड़ों से पूछताछ में जुटी
पीड़ित व्यापारी की ओर से इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा करते हुए गिरोह के दोनों दंपति को दबोच लिया. पुलिस उनसे और पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आरोपियों ने इस तरह से और कितने लोगों को फंसाकर धन वसूला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज