लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 श्रद्धालुओं की मौत, 11 घायल

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2019, 6:31 PM IST
श्रीगंगानगर में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 श्रद्धालुओं की मौत, 11 घायल
गोलूवाला कस्बा निवासी एक परिवार की 4 महिलाएं, 7 पुरुष और 4 बच्चे जीप में सवार होकर पूनरासर बालाजी के दर्शन कर वापिस घर लौट रहे थे. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

श्रीगंगानगर (Shri Ganganagar) जिले का सूरतगढ़ इलाका (Suratgarh Area) एक्सीडेंट जोन (Accident Zone) बनता रहा है. रविवार को फिर हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में 1 महिला सहित 3 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई, जबकि एक महिला ने बीकानेर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले का सूरतगढ़ इलाका (Suratgarh Area) एक्सीडेंट जोन (Accident Zone) बनता रहा है. क्षेत्र में रविवार को फिर हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में 1 महिला सहित 3 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई, जबकि एक महिला ने बीकानेर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे में करीब एक दर्जन श्रद्धालु घायल (A dozen devotees injured) हो गए. मारे गए और घायल हुए सभी श्रद्धालु एक ही परिवार (Same family) के हैं. हादसा क्रूजर (सवारी जीप) और ट्रेलर (Trailer) में हुई भिड़ंत (Collision) के कारण हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसा इतना भीषण था कि जीप के परखच्चे उड़ गए.

पूनरासर बालाजी के दर्शन कर वापिस घर लौट रहे थे
जानकारी के अनुसार हादसा सूरतगढ़ के राजियासर थाना क्षेत्र में हुआ. वहां हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला कस्बा निवासी एक परिवार की 4 महिलाएं, 7 पुरुष और 4 बच्चे जीप में सवार होकर पूनरासर बालाजी के दर्शन कर वापिस घर लौट रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाइवे नंबर-62 पर राजियासर-अर्जुनसर के बीच मोकलसर के पास उनकी जीप की सामने से आ रहे ट्रक ट्रेलर से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर मौत हो गई व बाकी सभी घायल हो गए.

एक घायल ने बीकानेर में तोड़ा दम

सूचना पर राजियासर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों तथा मृतकों को स्थानीय अस्पतालों में पहुंचाया. घायलों को राजियासर, महाजन सूरतगढ़ अस्पताल ले जाया गया. एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर किया गया था. लेकिन उसकी वहां पीबीएम असस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे के बाद राजमार्ग पर जबर्दस्त जाम लग गया. पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटवाकर हाइवे पर यातायात बहाल करवाया. उल्लेखनीय है कि सूरतगढ़ इलाके में पिछले कुछ समय से लगातार बड़ी सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं, जिनमें कई लोग अकाल मौत के शिकार हो चुके हैं.

अलवर में 145 अपराधियों पर एक साथ 3-3 हजार रुपए का इनाम घोषित

बीकानेर में भूकंप के झटके, घरों से बाहर दौड़े लोग, 4.5 दर्ज की गई तीव्रता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 6:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...