लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, डूबने से किशोर की हुई मौत

News18 Rajasthan
Updated: September 26, 2019, 5:21 PM IST
श्रीगंगानगर में कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, डूबने से किशोर की हुई मौत
कार में सवार 3 लोगों में से एक की मौत हो गई, जबकि एक मासूम समेत दो लोग बच गए.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

श्रीगंगानगर (Shri Ganganagar.) जिले के सूरतगढ़ (Suratgarh) इलाके में गुरुवार को एक कार अनियंत्रित (Uncontrolled car) होकर नहर (Canal) में जा गिरी. कार में सवार 3 लोगों में से एक की मौत (death) हो गई, जबकि एक मासूम समेत दो लोग बच गए (Two people survived) .

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के सूरतगढ़ (Suratgarh) इलाके में गुरुवार को एक कार अनियंत्रित (Uncontrolled car) होकर नहर (Canal) में जा गिरी. कार में सवार 3 लोगों में से एक की मौत (death) हो गई, जबकि एक मासूम समेत दो लोग बच गए (Two people survived). हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकलवाया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

15 आरडी के पास हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा सूरतगढ़ इलाके में इंदिरा गांधी मुख्य नहर से निकलने वाली कंवरसेन नहर की 15 आरडी के नजदीक हुआ. वहां 10 आरडी रिश्तेदारी में शामिल होने आए साहिल (16) नई खुर्जा हनुमानगढ़ निवासी अपने मामा सलमान और एक वर्षीय बच्ची जाना के साथ नहर के पटड़े से जा रहे थे. रास्ता ऊबड़ खाबड़ होने से कार अनियंत्रित होकर बिरधवाल-उदयपुर के बीच नहर में गिर गई. हादसे के बाद सलमान बच्ची जाना को गोद में लेकर किसी तरह से कार से बाहर निकल कर गया और किनारे पहुंच गया. लेकिन साहिल नहीं निकल पाया, जिससे नहर में डूबने से उसकी मौत हो गई.

ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला शव

हादसे की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. बाद में 236 आरडी चौकी प्रभारी जयकुमार भादू पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से नहर में गिरी कार को बाहर निकलवाया और साहिल के शव को स्थानीय अस्पताल भिजवाया. वहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

उबड़ खाबड़ रास्तों के कारण पूर्व में भी हो चुके हैं हादसे
उल्लेखनीय है कि श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में नहर के किनारे बने उबड़ खाबड़ रास्तों के कारण पूर्व में भी कई हादसे हो चुके हैं. हालांकि स्थानीय निवासी रास्तों की स्थिति से परिचित होने के कारण बेहद सावधानी बरतते हैं, लेकिन नए लोग हादसे के शिकार हो जाते हैं.रॉबर्ट वाड्रा केस: हाईकोर्ट में समय पूर्व हुई सुनवाई, ASG ने जताई आपत्ति

करप्शन से लड़ता हुआ कैंसर से हारा विक्रम, स्मृतियों में एसीबी का हीरो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 5:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर