Home /News /rajasthan /

indian railways starts hanumangarh suratgarh passenger train again from sri ganganagar check time table cgpg

Indian Railways: श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़-सूरतगढ़ के लिए पैसेंजर ट्रेन फिर से शुरू, चेंक करें टाइम टेबल

Rajasthan News: रेलवे ने श्रींगगानगर से  हनुमानगढ़ और सूरतगढ़ के लिए एक बार फिर से ट्रेन शुरू कर दिया है.

Rajasthan News: रेलवे ने श्रींगगानगर से हनुमानगढ़ और सूरतगढ़ के लिए एक बार फिर से ट्रेन शुरू कर दिया है.

Rajasthan Train News: श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ (Sri Ganganagar Hanumangarh Passenger train ) और सूरतगढ़ (Sri Ganganagar Suratgarh Train) सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है. कोरोना काल के दौरान इस रूट पर बंद किए गए पैसेंजर ट्रेन को रेलवे से फिर से शुरू कर दिया है. ट्रेन के शुरू होने से हजारों यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी. इस पैसेंजर ट्रेन का ठहराव कई छोटे-छोटे स्टेशनों पर होगा.

अधिक पढ़ें ...

श्रीगंगानगर. कोरोना काल में श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ और सूरतगढ़ के लिए बंद हुई पैसेंजर ट्रेनें एक बार फिर से शुरु होने जा रही है. श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ के लिए शुक्रवार शाम 4:25 पर तो सूरतगढ़ के लिए शाम 7:25 पर पैसेंजर ट्रेनों का संचालन शुरू होने जा रहा है. श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ और सूरतगढ़ के लिए शुरू होने जा रही इन पैसेंजर ट्रेन से दोनों जिलों के हजारों यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी. पैसेंजर ट्रेन का ठहराव कई छोटे-छोटे स्टेशनों पर होगा, जिससे ग्रामीण क्षेत्र के यात्रियों को भी श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ और हनुमानगढ़ के लिए सीधी ट्रेन सेवाएं उपलब्ध हो सकेंगी.

उत्तर पश्चिम रेलवे से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 04773 श्रीगंगानगर- सूरतगढ़ प्रतिदिन शाम 7:25 पर श्रीगंगानगर से रवाना होकर रात 10:35 पर सूरतगढ़ पहुंचेगी. इसी तरह वापसी में गाड़ी संख्या 04774 सूरतगढ़- श्रीगंगानगर कल 2 जुलाई से सूरतगढ़ से प्रतिदिन देर रात 1:15 पर रवाना होकर अल सुबह 4 बजे श्रीगंगानगर पहुंचेगी.

जानें ट्रेन का टाइम टेबल

इसी तरह गाड़ी संख्या 04770 श्रीगंगानगर- हनुमानगढ़ रेल सेवा शुक्रवार 1 जुलाई से श्रीगंगानगर से प्रतिदिन शाम 4:25 पर रवाना होकर शाम 6 बजे हनुमानगढ़ पहुंचेगी. वही वापसी में गाड़ी संख्या 04767 हनुमानगढ़-श्रीगंगानगर रेल सेवा प्रतिदिन दोपहर हनुमानगढ से 2:25 बजे रवाना होकर 3:55 बजे श्रीगंगानगर पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें:  Rajasthan Weather Report: मानसून ने दी दस्तक, भतरपुर, दौसा, अलवर और जयपुर में भारी बारिश 

ट्रेन में 9 द्वित्तीय साधारण श्रेणी व दो गार्ड डिब्बों सहित कुल 11 डिब्बे होंगे. कोरोना काल से बंद पड़ी इन दो गाड़ियों को शुरू करनें की पिछले काफी समय से मांग की जा रही थी. अब इन दोनों गाड़ियों के शुरू हो जाने से रायसिंहनगर, केसरीसिंहपुर, श्रीकरणपुर , गजसिंहपुर सहित सादुलशहर और  हनुमानगढ़ जिले के ग्रामीण यात्रियों को बड़ी राहत मिल पाएगी.

Tags: Indian Railways, Rajasthan news, Sri ganganagar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर