भारत-पाक सीमा के गांव में उड़कर आया संदिग्ध कबूतर, पंखों पर लिखे मैसेज से मचा हड़कंप

भारत-पाक सीमा के गांव में उड़कर आया संदिग्ध कबूतर, पंखों पर लिखे मैसेज से हड़कंप.

भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर जिले के घड़साना थाना क्षेत्र के गांव 9 जीएम की रोही में सोमवार को एक संदिग्ध कबूतर मिलने से हड़कंप मच गया. कबूतर को देखकर ग्रामीणों की सूचना के बाद घड़साना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने संदिग्ध कबूतर को अपने कब्जे में ले लिया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर जिले के घड़साना थाना क्षेत्र के गांव 9 जीएम की रोही में सोमवार को एक संदिग्ध कबूतर मिलने से हड़कंप मच गया. कबूतर को देखकर ग्रामीणों की सूचना के बाद घड़साना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने संदिग्ध कबूतर को अपने कब्जे में ले लिया है. इसकी सूचना उच्च अधिकारियों के साथ-साथ सुरक्षा एजेंसियों को सूचना दे दी गई है. कबूतर के पंख पर लाल और नीले रंग के निशान के साथ एक मोहर लगी है, जिसे देख लोग हरकत में आ गए.

भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर जिले के घड़साना थाना क्षेत्र के गांव 9 जीएम की रोही में जैसे ही यह कबूतर दिखे तो लोग हैरान रह गए. यह इलाका पाकिस्तान सीमा से लगा हुआ है. जैसे ही लोगों ने कबूतर को देखा तो गांव में हड़कंप मच गया. कबूतर के पंखों पर लाल और नीले रंग की स्याही से कुछ निशान बनाए गए हैं. साथ ही कबूतर के पिछले पंखों पर एक मोहर लगी हुई है. जिसमें कुछ नंबर और उर्दू के कुछ शब्द दिखाई दे रहे हैं. ग्रामीणों ने जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को दी तो प्रशासनिक अधिकारी सक्रिय हो गए. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां भी संदिग्ध कबूतर की जांच में जुटी हुई हैं.

गौरतलब है कि भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर जिले में गाहे-बगाहे पाकिस्तान से हवा के साथ अक्सर गुब्बारे उडक़र भारतीय सीमा में प्रवेश कर जाते हैं. लेकिन इस बार गुब्बारे नहीं बल्कि भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित घड़साना  क्षेत्र में एक संदिग्ध कबूतर मिलने पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं.  सुरक्षा एजेंसियां संदिग्ध कबूतर की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.