जैतसर: 68 कट्टे चने चोरी करने के आरोप में 5 युवक गिरफ्तार

गांव सरदारगढ़ के ही कालू, याकर, बादशाह, मुकद्दर और कालू उर्फ अमजद को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. पूछताछ में गिरफ्तार युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल कर चोरी किये गये चने की जानकारी पुलिस को दी.

News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 12:56 PM IST
जैतसर: 68 कट्टे चने चोरी करने के आरोप में 5 युवक गिरफ्तार
चना चोरी के आरोपी में गिरफ्तार आरोपी
News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 12:56 PM IST
केन्द्रीय कृषि राज्य फार्म सरदारगढ़ के गोदाम से जनवरी-मार्च महीने के बीच हुए चने के 68 कट्टे चोरी के मामले में स्थानीय थाना पुलिस ने गांव सरदारगढ़ के ही पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी युवकों को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

पुलिस द्वारा गिरफ्तार युवकों की निशानदेपर पर चोरी हुए 68 चने के कट्टों में से 32 कट्टे बरामद कर लिए गए हैं. मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि केंद्रीय कृषि राज्य फार्म सरदारगढ़ के सुरक्षा अधिकारी रामनाथ ने 21 अप्रैल को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ गोदाम संख्या 5 से 68 कट्टे चना चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस ने बताया कि जांच दौरान गांव सरदारगढ़ के ही कालू, याकर, बादशाह, मुकद्दर और कालू उर्फ अमजद को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. पूछताछ में गिरफ्तार युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल कर चोरी किये गये चने की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस बचे हुए चने के कट्टो का पता लगाने का प्रयास कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->