• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • श्रीगंगानगर में ग्रामीणों ने पकड़वाया संदिग्ध आतंकवादी, पंजाब के जलालाबाद ब्लास्ट केस से जुड़े हैं तार

श्रीगंगानगर में ग्रामीणों ने पकड़वाया संदिग्ध आतंकवादी, पंजाब के जलालाबाद ब्लास्ट केस से जुड़े हैं तार

एक संदिग्ध सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि गुरदीप सिंह उर्फ गौरा अभी फरार चल रहा है.

एक संदिग्ध सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि गुरदीप सिंह उर्फ गौरा अभी फरार चल रहा है.

Jalalabad blast case news: पंजाब और राजस्थान पुलिस ने जलालाबाद ब्लास्ट केस से जुड़े एक संदिग्ध आतंकी (Suspected Terrorist) को धरदबोचा है. इस संदिग्ध को ग्रामीणों ने पकड़वाया है. पुलिस के उच्चाधिकारी उससे पूछताछ में जुटे हैं.

  • Share this:

श्रीगंगानगर. पंजाब के जलालाबाद में हाल ही में 15 सितंबर को हुए बाइक ब्लास्ट मामले (Jalalabad blast case) से जुड़े एक संदिग्ध आतंकी (Suspected Terrorist) को राजस्थान के श्रीगंगानगर से गिरफ्तार किया गया है. इसे ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा गया है. इसी इलाके में छिपे उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है. इसके लिये सर्च अभियान चलाया जा रहा है. पकड़े गये संदिग्ध को रायसिंहनगर थाने ले जाया गया है. वहां पुलिस के उच्चाधिकारी उससे पूछताछ में जुटे हैं. दोनों संदिग्ध कल पुलिस की आंखों में धूल झौंकने में सफल हो गये थे. दोनों ही पुलिस का गच्चा देकर फरार हो गये थे.

जानकारी के अनुसार पंजाब राज्य के जलालाबाद में 15 सितंबर को हुए ब्लास्ट के दो संदिग्ध आतंकियों के श्रीगंगानगर जिले में छिपे होने की सूचना थी. इस इनपुट पर राजस्थान और पंजाब दोनों राज्यों की पुलिस लगातार सर्च अभियान में जुटी हुई थी. पुलिस को इस मामले में रविवार को आधी सफलता मिल गई. पुलिस ने एक संदिग्ध सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा सिंह को कालूवाला गांव के पास ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार कर लिया. वहीं इसके दूसरे साथी गुरदीप सिंह उर्फ गौरा की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

कल दोनों संदिग्ध भागने में कामयाब हो गये थे
दरअसल शनिवार देर रात को दो संदिग्ध आतंकियों की लोकेशन श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थाना क्षेत्र के बाजूवाला 1 NZM गांव में ट्रेस हुई थी. इस पर पंजाब पुलिस ने राजस्थान पुलिस के सहयोग से दोनों संदिग्ध आतंकियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की लेकिन दोनों संदिग्ध आतंकवादी भागने में कामयाब हो गये थे. इस पर पुलिस ने दोनों संदिग्ध आतंकियों की फोटो जारी कर आमजन से अपील की थी इनके बारे में किसी भी तरह की सूचना मिलने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन को अवगत करायें.

यह है पूरा मामला
पंजाब के जलालाबाद में 15 सितंबर को हुए मोटरसाइकिल विस्फोट मामले में पंजाब पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए मुख्य साजिशकर्ता प्रवीण से इन दोनों संदिग्ध आतंकवादियों के बारे में जानकारी मिली थी. तब से ही पंजाब पुलिस इन दोनों संदिग्ध आतंकवादियों गुरदीप सिंह उर्फ गोरा और सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्का की तलाश में जुटी हुई थी. बताया जा रहा है रायसिंहनगर थाना क्षेत्र के गांव बाजूवाला निवासी एक व्यक्ति पंजाब में ड्राइवरी का काम करता है. उसी ड्राइवर ने दोनों संदिग्ध आतंकवादियों को अपने यहां छिपने के लिए कल बुलाया था. लेकिन जैसे ही दोनों संदिग्ध आतंकियों की लोकेशन श्रीगंगानगर जिले में ट्रेस हुई तो पंजाब पुलिस पीछा करती हुई यहां आ गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज