लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में ट्रेनिंग कैम्प में अभ्यास के दौरान डिग्गी में डूबने से लेफ्टिनेंट की मौत

News18 Rajasthan
Updated: April 20, 2019, 10:55 AM IST
श्रीगंगानगर में ट्रेनिंग कैम्प में अभ्यास के दौरान डिग्गी में डूबने से लेफ्टिनेंट की मौत
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

श्रीगंगानगर के श्रीकरणपुर थाना इलाके में आर्मी के ट्रेनिंग कैम्प में अभ्यास के दौरान डिग्गी में डूबने से लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला की मौत हो गई. लेफ्टिनेंट शुक्ला डिग्गी में डूब रहे एक जवान को बचाने के लिए उसमें उतरे थे.

  • Share this:
श्रीगंगानगर के श्रीकरणपुर थाना इलाके में आर्मी के ट्रेनिंग कैम्प में अभ्यास के दौरान डिग्गी में डूबने से लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला की मौत हो गई. लेफ्टिनेंट शुक्ला डिग्गी में डूब रहे एक जवान को बचाने के लिए उसमें उतरे थे. शुक्ला ने जवान को तो बचा लिया, लेकिन उनकी खुद की डूबने से मौत हो गई.

सुर्खियां- दुल्हन बरामद नहीं होने से भड़का आक्रोश, कांग्रेस के उम्मीदवारों से युवा हैं बीजेपी प्रत्याशी

जानकारी के अनुसार श्रीकरणपुर थाना क्षेत्र के 54 एफ गांव में शुक्रवार को दोपहर में हुआ. वहां आर्मी के ट्रेनिंग कैम्प में अभ्यास के दौरान सेना का एक जवान शरणजीत सिंह पानी से भरी डिग्गी में डूबने लगा. यह देखकर वहां मौजूद जम्मू कश्मीर राइफल रेजिमेंट के लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला उसे बचाने के लिए डिग्गी में कूद गए. उन्होंने जवान को तो बचा लिया, लेकिन वे खुद पानी में डूब गए. इस पर उन्हें तत्काल गजसिंहपुर के राजकीय अस्पताल ले जाया गया. वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला मात्र 24 वर्ष के थे. वे छत्तीसगढ़ के रांची के रहने वाले थे.

लोकसभा चुनाव: परिवार पत्रक के जरिए बीजेपी कर रही है घर-घर मोदी की अपील

जवान का आर्मी अस्पताल में चल रहा है इलाज
लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला के शव को श्रीगंगानगर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों का इंतजार किया जा रहा है. वहीं जवान शरणजीत सिंह का आर्मी अस्पताल में इलाज चल रहा है. शरणजीत सिंह पंजाब के अबोहर इलाके के रहने वाला है.

(रिपोर्ट- अशोक शर्मा)लोकसभा चुनाव: पांचवें चरण के लिए 173 उम्मीदवारों ने किए 229 नामांकन-पत्र दाखिल

दुल्हन अपहरण केस- राजपूत समाज की सीकर में आज बैठक, 12 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 10:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर