पंचायत घर में कर्मचारी छलका रहे थे जाम, ग्रामीणों ने बनाया वीडियो, कनिष्ठ सहायक निलंबित

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले के सूरतगढ़ इलाके में रविवार को छुट्टी के दिन ग्राम पंचायत में तीन कर्मचारियों ने जमकर जाम (Liquor party) छलकाए. लेकिन ग्रामीणों ने उनकी इस झमाझम पार्टी के रंग में भंग डालते हुए उन्हें पकड़ लिया.

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 11:41 AM IST
पंचायत घर में कर्मचारी छलका रहे थे जाम, ग्रामीणों ने बनाया वीडियो, कनिष्ठ सहायक निलंबित
ग्रामीणों ने शराब पार्टी का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। फाइल फोटो
Ashok Kumar Sharma
Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 11:41 AM IST
श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले के सूरतगढ़ इलाके में रविवार को छुट्टी के दिन ग्राम पंचायत में तीन कर्मचारियों ने जमकर जाम (Liquor party) छलकाए. लेकिन ग्रामीणों ने उनकी इस झमाझम पार्टी के रंग में भंग डालते हुए उन्हें पकड़ लिया. बाद वहां का वीडियो बनाकर उसे वायरल (Video viral) कर दिया. वीडियो वायरल होते ही विभाग ने कनिष्ठ सहायक को निलंबित (suspended) कर दो अन्य कर्मचारियों को वहां से हटा दिया है.

ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ा
पंचायत समिति के विकास अधिकारी ने बताया कि मानेवाला ग्राम पंचायत घर के राजीव गांधी सेवा केंद्र में रविवार देर शाम को कनिष्ठ सहायक सुशील कुमार, पंचायत ठेकेदार गुरमुख सिंह और सुरक्षा गार्ड बलजिंदर सिंह शराब पार्टी कर रहे थे. ग्रामीणों ने उनको रंगे हाथों पकड़ लिया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि कनिष्ठ सहायक सुशील कुमार ने मौके से भागने की जल्दी में कार से एक ग्रामीण की बाइक को टक्कर भी मारी.

सुरक्षा गार्ड और ठेकेदार को तुरंत प्रभाव से हटाया

उच्च अधिकारियों तक वीडियो पहुंचने पर जब कनिष्ठ सहायक को मेडिकल जांच के लिए सूरतगढ़ बुलाया तो उसने शराब पीने की बात स्वीकार ली. मामले को गंभीरता से लेते हुए कनिष्ठ सहायक को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. उसका मुख्यालय सूरतगढ़ पंचायत समिति रहेगा. वहीं सुरक्षा गार्ड और ठेकेदार को तुरंत प्रभाव से हटा दिया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि पंचायत घर में आए दिन शराब पार्टियां होती हैं.

TC लेने स्कूल गई छात्रा को पिलाया जहर ! अस्पताल में हुई मौत

झरने के नीचे नहाते समय टिक-टॉक पर वीडियो बना रहा किशोर बहा
First published: August 12, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...