लाइव टीवी

प्रेमी जोड़े ने खाया कीटनाशक, प्रेमिका की मौत और प्रेमी अस्पताल में गंभीर
Sri-Ganganagar News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 20, 2020, 6:48 PM IST
प्रेमी जोड़े ने खाया कीटनाशक, प्रेमिका की मौत और प्रेमी अस्पताल में गंभीर
पुलिस जवानों ने तत्परता दिखाते हुए युवक को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया.

श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) के सूरतगढ़ में एक प्रेमी जोड़े (Lover Couple) ने कीटनाशक खा लिया. ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इस बीच युवती की मौत (Girl died) हो चुकी थी जबकि युवक की सांसे चल रही थी. पुलिस जवानों ने युवक को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय (Boy serious in hospital) में भर्ती करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर अवस्था में रेफर कर दिया गया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के सूरतगढ़ में सदरथाना क्षेत्र के गांव साहुवाला के समीप एक प्रेमी जोड़े (Lover Couple) ने कीटनाशक खा लिया. ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इस बीच युवती की मौत (Girl died) हो चुकी थी जबकि युवक की सांसे चल रही थी. पुलिस जवानों ने तत्परता दिखाते हुए युवक को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय (Boy serious in hospital) में भर्ती करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर अवस्था में रेफर कर दिया गया है. पुलिस के अनुसार युवती के शव को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है.

पुलिस ने युवती को नाबालिग बताया

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि जैतपुरा गांव निवासी युवक और सूरतगढ़ के किशनपुरा आबादी की निवासी नाबालिग युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते दोनों ने जान देने के इरादे से जहर खा लिया. पुलिस ने युवती का शव साहुवाला गांव के समीप झाड़ियों से बरामद किया जबकि युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सदर थाना सूरतगढ़ के SHO पवन कुमार ने कहा कि दोनों लड़का और लड़की के परिजनों को सूचित किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.




पुलिस ने परिजनों को सूचित किया

सदर थाना सूरतगढ़ के SHO पवन कुमार ने बताया कि 3 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि एक लड़का और एक लड़की साहुवाला गांव के समीप पड़े हुए हैं. घटनास्थल पर लड़की मृत पाई गई जबकि जबकि लड़के को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि दोनों के परिजनों को सूचित किया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

(श्रीगंगानगर से अशोक शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - ठग ने राह चलती महिला को झांसा देकर उतरवा लिए पहने हुए गहने, फरार

ये भी पढ़ें - अंतरराज्यीय हथियार तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा, हथियारों की खेप बरामद

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 6:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर